राहुल को लेकर ओबामा ने की ये टिप्पणी, नाराज कांग्रेस MP ने किया अनफॉलो
राहुल को लेकर ओबामा ने की ये टिप्पणी, नाराज कांग्रेस MP ने किया अनफॉलो
Share:

भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस लीडर राहुल गांधी पर वॉर करना तेज कर दिया है। अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट बराक ओबामा ने अपनी बुक में राहुल गांधी को लेकर कमेंट किया है, जिसने भाजपा को राहुल पर निशाना साधने का अवसर दिया। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, गिरिराज सिंह ने भी राहुल को अपने निशाने पर लिया है। वहीं एक कांग्रेस सांसद ने तो बराक ओबामा को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि किसी की बेवकूफियों के चर्चे अंतरराष्ट्रीय हो जाएं, तो इतना ही बोल सकते हैं कि आजकल उनकी बेवकूफी के चर्चे हर जुबान पर हैं तथा सबको पता है सबको खबर हो गई। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इतना ही बोल सकते हैं और क्या बोलें। वही इनसे पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अब राहुल गांधी को लेकर किसी और प्रकार की बहस की आवश्यकता नहीं है, जब बराक ओबामा जैसे बड़े नेता ने ये टिप्पणी की है। गिरिराज ने निशाना साधा कि राहुल को जो सम्मान देश में प्राप्त हो रहा था, अब वो ग्लोबल हो गया है। 

गौरतलब है कि इससे पूर्व भाजपा नेता संबित पात्रा, गौरव भाटिया सहित अन्य कुछ नेता इस मुद्दे पर ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा चुके हैं। वही बराक ओबामा की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस में भी क्रोध नजर आ रहा है। कांग्रेस सांसद एम। टैगोर ने बराक ओबामा को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। उन्होंने लिखा कि मैं बराक ओबामा को 2009 से फॉलो कर रहा हूं किन्तु अब अनफॉलो कर दिया है। उनके द्वारा किसी भी इंडियन लीडर को लेकर की गई टिप्पणी स्वीकार नहीं की जाएगी।

इस वजह से और भी तेजी से फैलता है कोरोना

चीन के हेबेई में हुआ खतरनाक विस्फोट, 7 लोगों की गई जान

मंत्रिमंडल विस्तार के लिए कोई त्वरित योजना नहीं: शिवराज चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -