तो ओबामा को भी आता है दाल पकाना
तो ओबामा को भी आता है दाल पकाना
Share:

दाल तड़का, दाल मखनी, दाल फ्राई ना जाने कितने तरह की दाल बनाई जाती है हमारे भारत में. कोई सिर्फ राइ-जीरे से दाल में तड़का लगाता है, तो कोई मिर्ची, प्याज़ सब डालकर दाल को झन्नाट रूप दे देता है. वैसे दाल में तड़के का तो अहम रोल होता है. अगर तड़का ही ठीक तरह से ना लगे तो दाल खाने का कोई मजा ही नहीं होता. वैसे दाल को चावल के साथ खाओ या फिर रोटी के साथ इसके स्वाद की तो बात ही निराली है. दाल पकाने के मामले में तो हम भारतीय किसी से कम नहीं है, लेकिन अब दाल खाने के शौकीनों में भारत के साथ-साथ कई अन्य देश भी आ गए है.

जी हाँ... और दिलचस्प बात तो ये है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को भी अब तो दाल पकाना आ गई है. इतनी बड़ी शख्सियत ओबामा में दाल पकाने का भी हुनर है. लेकिन बाकि सभी मर्दो की तरह ही रोटी बनाने के नाम पर ओबामा के भी हाथ-पाँव फूल जाते है.

अब मन में एक ही सवाल उठता है कि आख़िरकार ओबामा को दाल बनाना किसने सिखाया? तो चलिए आपको बता ही देते है कि नई दिल्ली में आयोजित एचटी समिट में खुद ओबामा ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें दाल बनाना आती है और अपने पढ़ाई के दिनों में वे एक हिंदुस्तानी दोस्त के साथ रहते थे, उसी से उन्होंने दाल पकाना सीखा था. ओबामा ने कहा था कि मैं पहला अमेरिकी राष्ट्रपति हूं जो दाल बनाना जानता है. लेकिन दाल के साथ-साथ उन्हें किम और चिकन भी ठीक-ठाक बनाना आता है.

कैब ड्राइवर को धोखा दे कर, इस लड़की ने किया शर्मनाक काम

भटक रहा है जो जुड़वाँ भाइयों का भूत..

जब एयरपोर्ट में चले दे थप्पड़ दे थप्पड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -