ओबामा ने निभाया अपना वादा
ओबामा ने निभाया अपना वादा
Share:

लन्दन : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा रिटायर होने के बाद भी जीवन का आनंद लेते हुए चर्चा में बने रहते हैं. इसी बीच ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस हैरी ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का एक साक्षात्कार लिया है. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा कर इंटरनेट को एक खतरा बताया. यह साक्षात्कार बीबीसी के रेडियो 4 पर प्रसारित हुआ है.

उल्लेखनीय है कि बराक ओबामा खुद सोशल मीडिया पर एक बड़े स्टार हैं. फेसबुक-ट्विटर पर उनके काफी प्रशंसक हैं. अभी हाल ही में उनका एक ट्वीट 2017 का सबसे ज्यादा रिट्वीट किया जाने वाला ट्वीट बना था. इसके बावजूद बराक ओबामा साफगोई से स्वीकारते हैं कि इंटरनेट का एक खतरा यह है कि लोग आभासी दुनिया में जीने लगते हैं. इस कारण आप अपनी वर्तमान सोच के साथ बंध जाते हैं. उन्होंने नेताओं को आह्वान किया कि हमें एक नया तरीका अपनाना पड़ेगा, जो कि इंटरनेट से अलग भी एक स्थान बना सके. ओबामा ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया बहस के मुद्दे को अलग रास्ते पर ले जा रहा है. ट्विटर के जरिए हमें ऐसे मुद्दों को उठाना चाहिए, जो कि मेन स्ट्रीम में नहीं आ पाते हैं.

अब आपको बता दें कि बराक ओबामा ने अपना कौनसा वादा निभाया. वह यह कि ओबामा ने जब राष्ट्रपति पद छोड़ा था, तब उन्होंने प्रिंस हैरी को साक्षात्कार देने का वादा किया था.जिसे उन्होंने निभाते हुए यह साक्षात्कार दिया. प्रिंस हैरी आगामी 19 मई को अपनी प्रेमिका और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल से शादी करेंगे. सम्भावना है कि इस शादी में ओबामा भी शामिल हो सकते हैं.

यह ही देखें

बराक ओबामा बने सांता क्लाज

जब अमेरिकी महिला को आया 284 अरब डॉलर का बिजली बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -