ओबामा ने जलाया दीप और कहा-हैप्पी दिवाली
ओबामा ने जलाया दीप और कहा-हैप्पी दिवाली
Share:

नई दिल्ली : अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने कार्यालय में दिवाली की खुशियां बांटी। उन्होंने दीपक जलाया और मौके पर मौजूद लोगों को हैप्पी दिवाली कहा। ओबामा ने उम्मीद जाहिर की है कि आगे भी इसी तरह की परंपरा को कायम रखा जायेगा। गौरतलब है कि ओबामा का कार्यकाल अब समाप्त होने पर है।

ओबामा ने अपने कार्यालय ओवल में दिवाली के अवसर पर भारतीय मूल के अधिकारियों के साथ दीपोत्व की खुशियां साझा की और मिठाई बांटी गई। वे अपने भारतीय मूल के अधिकारियों से गले भी मिले तथा हर एक को उन्होंने दिवाली की बधाई दी। आपको बता दें कि ओबामा इसके पहले भी दिवाली का आयोजन व्हाइट हाउस में कर चुके है, लेकिन अपने कार्यालय ओवल में उन्होंने पहली बार ही दिवाली मनाई।

दिल में है भारत यात्रा

ओबामा अपनी भारत यात्रा को अभी तक भूल नहीं सके है। भारत यात्रा की स्मृति उन्होंने अपने दिल में संजो रखी है। उन्होंने दीपोत्सव के अवसर पर कहा कि भारत में किये गये स्वागत को वे भूल नहीं सकते।

हिलेरी ने भी दी बधाई

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने भी भारतीय मूल के लोगों को दीपोत्सव की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यह खुशी का अवसर है, इसे सभी को दिल खोलकर मनाना चाहिये।

राष्ट्रपति ओबामा कर रहे हिलेरी का प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -