ट्रम्प और किम जोंग के साथ अब ओबामा भी

प्योंगचांग: दक्षिण कोरिया में चल रहा शीतकालीन ओलिंपिक सभी की दिलचस्पी का केंद्र बना हुआ है, जहाँ दो शत्रु देश दक्षिण कोरिया और उत्तर कोरिया खेलभावना से प्रेरित होकर एक ही झंडे के तले मार्च करते दिखे. वहीं दो चिर प्रतिद्वंदी भी लोगों के आकर्षण का केंद्र रहे, जो गले में हाथ डाले और सेल्फी खिंचवाते नज़र आये, सिर्फ यही नहीं दोनों खेल के बीच में एक दूसरे को हाई-फाई भी करते दिखाई दिए.

हम बात कर रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उत्तर कोरिया के किंग किम जोंग की. जिनकी दोस्ती की तस्वीरें कोरिया के विंटर ओलिंपिक से वायरल हो रही हैं. आप सोच रहे होंगे कि, ट्रम्प तो दक्षिण कोरिया आए ही नहीं और किम जोंग ने भी खुद उत्तर कोरिया में ही रहकर अपनी बहन को दक्षिण कोरिया भेज दिया, फिर ये दोनों एक साथ शीतकालीन ओलिंपिक में कैसे दिखे ? तो आइये हम आपको बताते हैं कि,  माज़रा क्या है.

दरअसल, बात यह है कि, ये दोनों नकली ट्रम्प और किम हैं. किम का किरदार रखने वाले इंसान का नाम हावर्ड है जो पेशे से हॉन्गकॉन्ग में म्‍यूजिशियन है वहीं ट्रंप की शक्‍ल में दिखाई देने वाले हावर्ड के ही एक दोस्त डेनिस एलन हैं जो शिकागो के हैं. ये दोनों अपने लुक्स के कारण इतने पॉपुलर हैं कि, कई बार लोग इन्हे असली समझ लेते हैं, अप्रेल 2017 में तो किम और ट्रंप के साथ बराक ओबामा भी हॉन्गकॉन्ग की सड़कों पर लोगों के साथ सेल्‍फी लेते हुए दिखाई दिए थे.

दुबई ने फिर एक नई ऊंचाई क़ायम की

मस्कट में मोदी ने दिया भाषण

रुसी विमान बना आग का गोला, कोई नहीं बचा जिन्दा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -