VIDEO: सियासी खींचतान के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गाया 'ओ गोरे-गोरे' गाना

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बीतेशनिवार को चंडीगढ़ में अपने 1947 NDA कोर्स बैचमेट्स के साथ एक पुराने गाने पर नॉस्टैलजिक होते नजर आए। जी दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को बीते शनिवार को अपने सेना के साथियों के साथ एक डिनर पार्टी करते हुए देखा गया। इस दौरान वह पुराने हिंदी गाने गाते हुए नजर आए। हाल ही में कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस पोस्ट किए गए वीडियो में, पंजाब के पूर्व सीएम को समाधि (1950) फिल्म से लोकप्रिय बॉलीवुड गीत 'ओ गोरे गोरे…' गाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियों में उनके साथ कई पूर्व एनडीए बैचमेट्स को भी सुर में सुर मिलाते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल ये गेट टुगेदर अमरिंदर सिंह के साथ मोहाली में उनके मोहिंदर बाग फार्महाउस पर हुआ था। आप देख सकते हैं वीडियो में इस गाने के बाद में पंजाब के पूर्व सीएम और उनके सहपाठियों ने आसा सिंह मस्ताना के लोकप्रिय पंजाबी लोक गीत- 'इधर कान कान उधर कंकर' को भी गाया। आप सभी जानते ही होंगे कि पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं।

कुछ समय पहले ही में PPCC प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और उनके सहयोगियों के हाथों अंदरूनी कलह और के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मंत्रिपरिषद के साथ अपना इस्तीफा राज्य के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को सौंप दिया। हालांकि, अमरिंदर सिंह ने यह भी स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री पद से उनके इस्तीफे का मतलब यह नहीं है कि वह पंजाब के राजनीतिक क्षेत्र से बाहर निकल रहे हैं।

बंगाल: ममता बनर्जी ने 'कुत्ते' से की BJP नेताओं की तुलना, निकाली गई विरोध रैली

दोस्तों संग पार्टी करती नजर आई सुहाना खान, वायरल हुई तस्वीरें

डीजल की कीमतों में फिर आया उछाल, जानिए क्या है भाव?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -