यहाँ लोगों ने घर के बाहर लिखा 'ओ कोरोना तुम कल आना'
यहाँ लोगों ने घर के बाहर लिखा 'ओ कोरोना तुम कल आना'
Share:

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है सभी इससे डरे हुए हैं. ऐसे में अब तक दुनियाभर में कई हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं सभी इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. अब इसी बीच कोरोना वायरस से जुड़ा एक अजीब वाकया सामने आ चुका है. जी हाँ, दरअसल वाराणसी में काशी की गलियों में फिल्म स्त्री की तर्ज पर 'ओ कोरोना कल आना' के पोस्टर लगाए जा रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस समय दीवारों पर लगे ये पोस्टर लोगों के लिए आकर्षण का विषय बने हुए हैं और हर कोई इसे देखकर हैरान नजर आ रहा है.

अब तक वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र के खोजवा इलाके की गलियों में एक-दो नहीं बल्कि दर्जनों ऐसे पोस्ट दीवारों पर चस्पा हुए नजर आए हैं. उन सभी पोस्टरों पर फिल्म स्त्री के एक सीन की तर्ज पर लिखा हुआ है कि 'ओ कोरोना तुम कल आना' वहीं पोस्टर के नीचे इस पोस्टर को छपवाने वाले शख्स का नाम भी दिया गया है. हाल ही में पोस्टर छपवाने वाले ने एक वेबसाइट से खास बातचीत में कहा कि, 'यह पोस्टर उन्होंने एक फिल्म से प्रेरित होकर लगाया है. इसके पीछे मकसद है कि लोग जागरूक हो और लोग यह सोचे कि मैं आज सुरक्षित रहूंगा और कोरोना जैसी बीमारी को दूर भगाने के एहतियात बरतूंगा. जिसके लिए साफ-सफाई, सेनिटाइजर और मास्क का भी इस्तेमाल करूंगा.'

इसी के साथ पोस्टर लगवाने वाले शख्स ने बताया, "ये पोस्टर खुद के लिए नहीं बल्कि औरों को जागरूक करने के लिए भी लगाया गया है कि सभी सुरक्षित रहें इसके जरिए कोई अंधविश्वास नहीं फैलाया जा रहा है. यह एक संदेश देने के लिए पोस्टर लगाया गया है.वही इस पोस्टर को देखने के बाद लोगों में काफी कौतूहल बना रहा." आपको याद हो फिल्म स्त्री में भी एक चुड़ैल से बचने के लिए लोगों को घर के बाहर ओ स्त्री कल आना लिखा था.

केएल राहुल के लिए कुकिंग सीख रहीं हैं अथिया शेट्टी, बनाया केक!

पति के साथ भारत आईं सोनम कपूर

60 साल की उम्र में टेनिस खेलती नजर आई यह मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -