न्यूज़ीलैंड को बड़ा झटका, चोटिल हुए केन विलियमसन टीम से बाहर
न्यूज़ीलैंड को बड़ा झटका, चोटिल हुए केन विलियमसन टीम से बाहर
Share:

टीम इंडिया के हाथों टी-20 सीरीज में 0-5 से सूपड़ा साफ होने के बाद न्यूजीलैंड दल के लिए एक और बुरी खबर आई है. जंहा टीम के सबसे अहम खिलाड़ी और कप्तान केन विलियमसन शुरुआती दो वन-डे से बाहर हो गए हैं. जंहा कंधे की चोट से जूझ रहे केन चौथा और पांचवां टी-20 भी नहीं खेल पाए थे. वन-डे सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी से हो रही है.

किसे मिली विलियमसन के बदले टीम में जगह?: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि न्यूजीलैंड के लिए आखिरी वन-डे लगभग दो साल पहले खेलने वाले 22 वर्षीय चैपमैन को टीम में वापसी का मौका मिला है. हाल ही में इंडिया ए के खिलाफ अनाधिकारिकर वन-डे सीरीज और टेस्ट सीरीज में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने शतक जड़ा थे. वही कप्तान केन की गैरमौजूदगी में टीम की कमान युवा विकेटकीपर टॉम लाथम संभालेंगे.

कैसे चोटिल हुए थे विलियमसन?: टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में डाइव लगाते वक्त केन विलियमसन के कंधे में चोट लगी थी. इसके बाद वह सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में खेलने नहीं उतरे और टिम साउदी ने कप्तानी संभाली थी. अब अगली रिपोर्ट आते तक टीम मैनेजमेंट विलियमसन को लेकर कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहता. तीसरे टी-20 में शानदार पारी खेलने वाले विलियमसन की गैरमौजूदगी न्यूजीलैंड की वन-डे टीम को कमजोर करेगी.

ऐसा है एकदिवसीय मैच का शेड्यूल: पांच मैच की टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को तीन वन-डे मुकाबले खेलने हैं, जिसकी शुरुआत बुधवार यानी 5 फरवरी को हैमिल्टन से होगी. आठ फरवरी को दूसरा वन-डे ऑकलैंड में और सीरीज का आखिरी मुकाबला 11 फरवरी को माउंट माउंगैई में खेला जाएगा. 15 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा.

Ind Vs NZ: हैमिल्टन वनडे जीतने के लिए 'विराट ब्रिगेड' को करना होगा ये काम, ऐसा है पिछले 5 मैच का रिकॉर्ड

एफआईएच प्रो लीग के लिए भारतीय हॉकी पुरुष टीम की घोषणा हुई

संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, इमरान खान से कर डाली विराट कोहली की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -