NZ vs ENG T-20 : रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड की 2 रन से हार
NZ vs ENG T-20 : रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड की 2 रन से हार
Share:

हाल ही में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए त्रिकोणीय सीरीज के पांचवे मुकाबले में एक के बाद एक कई रिकॉर्ड बने थे. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 243 रन का स्कोर खड़ा किया था. जिसके बावजूद भी उसे ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, अभी हाल ही में खेले गए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच त्रिकोणीय सीरीज के छठे टी-20 मुकाबले में    इंग्लैंड ने न्यू जीलैंड को जोरदार पटखनी दी हैं. 

इंग्लैंड ने छठे टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम को पराजित किया हैं. यह मुकाबला काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था, अंततः न्यूजीलैंड को इस तरह लगातार 2 मुकाबले में हार मिली हैं. इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 2 रन से मात दी. लेकिन, लगातार 2 मैच में हार के बावजूद भी न्यूजीलैंड टीम बेहतर रन रेट के चलते त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में प्रवेश कर गई हैं. 

वहीं, ऑस्ट्रेलिया अपने चार मैच जीतकर पहले ही फाइनल में प्रवेश कर गया हैं. इन दोनों टीम के बीच त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल मैच खेला जाएगा. मैच में इंग्लैंड ने पहली बल्लेबाजी करते हुए 194 रन बनाये, जवाब में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी. परन्तु वह मैच नहीं जीत सकी, और उसे अंततः 2 रन से हार मिली. 

IND vs SA T-20 : मैच से पहले अफ्रीका को लगा बड़ा झटका

जोहानिसबर्ग में साऊथ अफ्रीका ने भारत को हराया

विराट की निग़ाहें अब विव रिचर्ड्स के रिकॉर्ड पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -