काजोल संग बेटी का जुदा अंदाज......
काजोल संग बेटी का जुदा अंदाज......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल एक्टर अजय देवगन जो की अभी अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम शिवाय है उसमे कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. अजय की इस फिल्म का अभी कुछ समय पहले ही दूसरा टीजर पोस्टर भी जारी हो चूका है. जिसे की काफी पंसन्द किया जा रहा है। तथा अभी कुछ समय पहले ही चर्चा थी कि अभिनेता अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ हिल स्टेशन में छुट्टियां बिता रहे थे।

अब देखा गया है कि एक फोटो आजकल काफी वायरल हो रहा है जिसमे कि अभिनेत्री काजोल और उनकी बेटी न्यासा सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। यह फोटो खुद न्यासा ने ही खींची है। फोटो में मां-बेटी (काजोल और न्यासा) काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं। इसमें न्यासा ने शॉर्ट ब्लू ड्रेस पहनी है, जबकि काजोल ने क्रीम कलर का एम्ब्राइडरी वाला कुर्ता पहना है।

काजोल ने बेटी के साथ लंदन के ग्रीनपार्क लोकेशन में कुछ और फोटो कैप्चर किए हैं। अभिनेता अजय देवगन आजकल फिल्म शिवाय की शूटिंग में बिजी हैं।आपको बता दे की अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म 'शिवाय' की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया की बर्फीली वादियों में की है. अजय देवगन शिवाय के निर्देशक और नायक दोनों हैं। उन्होंने यह फिल्म सबसे पहले इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो के साथ शुरू की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -