टीवी की दुनिया में वापसी करेगा 'मे आई कम इन मैडम?' शो, ये एक्ट्रेस बनेगी बॉस

टेलीविज़न की दुनिया में एक बार फिर से 'मे आई कम इन मैडम?' की वापसी होने वाली है. टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे और संदीप के इस लोकप्रिय सीरियल का दूसरा सीजन आने वाला है. शो की इस बार खास बात यह है की स्‍टार कास्‍ट को बदला गया है. शो के दूसरे सीजन में एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के स्थान पर न्‍यारा बनर्जी को कास्‍ट कर लिया गया है, और वहीं राजेश कुमार सीरियल में संदीप के स्थान पर लेंगे.

एक्ट्रेस न्‍यारा अपने इस नए सीरियल को लेकर बेहद एक्‍साइटेड है. सीरियल से जुड़े लोग इस बारें में बताते हैं क‍ि इस बार शो की कहानी भी डिफरेंट होगी. शो को मेकर्स नए के हिसाब से बना रहे हैं. लेकिन, कहानी का प्‍लॉट बीते सीजन के प्रकार हो सकता है. न्‍यारा सीरियल में राजेश की बॉस की भूमिका निभाएंगी. 

बता दें की मीडिया ने जब इस बारे में न्‍यारा से चर्चा की, तो एक्ट्रेस ने बोला, 'मैंने सीरियल के लिए ऑडिशन दिया है. हालांकि, अभी तक मेकर्स की और से कोई रेस्‍पॉन्‍स सामने नहीं आया है. ' जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना लॉकडाउन में ही सीरियल की तैयारी प्रारम्भ हो गई थी. शो के लिए राजेश कुमार को सबसे पहले कास्‍ट कर लिया गया था. मेकर्स इस सीरियल को इसी वर्ष मार्च माह में फ्लोर की तैयारी कर रहे थे. हालांकि, कोरोना लॉकडाउन के वजह से ये मामला अटक गया. अब जब लॉकडाउन खुलने के बाद शूटिंग प्रारंभ हुई है, तब सीरियल के अगले माह अगस्‍त में फ्लोर पर ले जाने का प्‍लान है.

इनसाइडर बनाम आउटसाइडर बहस पर करिश्मा तन्ना ने तोड़ी चुप्पी, बोली ये बात

कृष्णा अभिषेक ने घटाया वजन, इस वीडियो में दिखाई अपनी बॉडी

'नागिन 5' का पहला प्रोमो आया सामने, सबसे शक्तिशाली नागिन के चेहरे का खुला राज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -