Nykaa IPO आवंटन स्थिति की करें जांच
Nykaa IPO आवंटन स्थिति की करें जांच
Share:

Nykaa के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) की आवंटन स्थिति की घोषणा कर दी गई है। Nykaa IPO के लिए बोलीदाता रजिस्ट्रार की वेबसाइट, लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, या BSE की वेबसाइट पर अपने आवेदन की स्थिति की जांच कर सकते हैं। Nykaa की मूल कंपनी, FSN E-Commerce Ventures Ltd, जो ब्यूटी और वेलनेस उत्पादों के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस संचालित करती है, का IPO 82 गुना ओवरसब्सक्राइब हुआ था। 10 नवंबर को नायका के शेयर डीमैट खातों में जमा किए जाएंगे। Nykaa के शेयर 11 नवंबर को NSE और BSE पर लिस्ट होंगे।

एनएसई के आंकड़ों के मुताबिक 5,352 करोड़ रुपये के Nykaa IPO को 2,16,59,47,080 शेयरों के लिए बोलियां मिलीं, जबकि 2,64,85,479 शेयरों की पेशकश की गई थी। योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) को 91.18 प्रतिशत, गैर-संस्थागत निवेशकों को 112.02 प्रतिशत और खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (आरआईआई) को 12.24 प्रतिशत वोट मिले।

एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स की प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) में 630 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयरों का एक नया मुद्दा और साथ ही प्रमोटर और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 4,19,72,660 इक्विटी शेयरों की बिक्री (ओएफएस) शामिल है। ऑफर की कीमत सीमा 1,085-1,125 रुपये प्रति शेयर थी। आईपीओ से पहले, एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स लिमिटेड ने एंकर निवेशकों से 2,396 करोड़ रुपये जुटाए।

डेटिंग ऐप पर शादीशुदा लारा दत्ता की प्रोफाइल देख हैरान हुए लोग, एक्ट्रेस बोली- माफ कीजिए, लेकिन...

'सूर्यवंशी' फिल्म में रोहित शेट्टी से हुई बड़ी चूक, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

अब बेयर ग्रिल्स के साथ एक्शन करते नज़र आएँगे विक्की कौशल, Into The Wild में मचाएंगे धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -