सोशल मीडिया पर छाया नुसरत जहां का नया फोटोशूट, यश दासगुप्ता संग आई नजर

TMC सांसद एवं बंगाली फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां इन दिनों मदरहुड का आनंद उठा रही हैं। नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया। अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी बहुत कॉन्टोवर्सी में रही थी। बता दें कि नुसरत जहां के बेटे के पिता यश दासगुप्ता हैं। इन्होंने बेटा का नाम यीशान रखा है। हाल ही में नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग त्योहारी सीजन का फोटोशूट कराया जो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। 

वही इन तस्वीरों में नुसरत जहां बहुत प्यार से यश दासगुप्ता को निहारती दिखाई दे रही हैं। इसके अतिरिक्त कुछ फोटोज में नुसरत, यश की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं। दुर्गा पूजा के अवसर पर दोनों का यह फोटोशूट हुआ है। टी2 टेलीग्राफ ने दोनों को फेस्टिव सीजन के अवसर पर कवर किया है। दोनों का यह फोटोशूट एक फैन पेज ने साझा किया है। शनिवार को नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की थीं, जिसमें उन्होंने यश दासगुप्ता को 'पति' बताया था। 

वही प्रशंसकों के बीच नुसरत की इन तस्वीरों को देखकर खलबली मच गई। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की तस्वीर साझा की थीं। यह केक बहुत स्पेशल था। केक दो भागों में बना था। इसमें से ऊपर वाले में 'हसबेंड' लिखा था तथा कपल की शैडो भी बनी थी। वहीं, नीचे वाले हिस्से में नुसरत के स्वीट किड की शैडो दिखाई दी जो यश के साथ क्वालिटी टाइम गुजारते हैं। नीचे वाले पार्ट में लिखा था, डैड। बता दें कि कुछ वक़्त पूर्व ही नुसरत जहां पति निखिल जैन से अलग हो गई थीं। इसके चलते उन्होंने निखिल पर कई आरोप लगाए थे। 

साउथ इंडस्ट्री में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, एक और एक्टर ने दुनिया और कहा अलविदा

रिलीज हुआ शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का नया गाना, यहां देंखे वीडियो

दुर्गा पूजा पर झलके काजोल की आंखों से आंसू, अंकल से गले मिलकर खूब रोईं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -