नुसरत जहां शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
नुसरत जहां शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

नुसरत जहां  बंगाली फिल्म उद्योग की सबसे लोकप्रिय और भव्य अभिनेत्रियों में से एक है। 'असुर' अभिनेत्री हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है। वह इंटरनेट पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती थीं। उनका सोशल मीडिया हैंडल खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है। हर बार, नुसरत सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी तस्वीर साझा करती है, जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी एक बड़ी प्रशंसक है।

अभिनेता से राजनेता बने नुसरत हर लुक में खूबसूरत लगते हैं चाहे वह पश्चिमी हो या पारंपरिक। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसमें वह नीले रंग की झिलमिलाती साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उसने फोटो को कैप्शन दिया 'A saree isn’t’t just a cloth, it’s a effect, a identity .... a language !!! # साड़ी # सेरेलोव '

वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत ने आखिरी बार यश और मिमी चक्रवर्ती के साथ फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में काम किया था। वह डिक्शनरी में अपने सह-अभिनेता अबीर चटर्जी के साथ भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन ब्रत्य बसु ने किया है।

 

 

 

 


दिग्गज अभिनेता कॉलिन फर्थ अपनी नई फिल्म द सीक्रेट गार्डन, जूली वाल्टर्स और डिक्की एगरिक्क्स, अमीर विल्सन और एडन हैहर्स्ट सहित युवा कलाकारों के कारण चकित हो गए। अभिनेता का कहना है कि वह दिग्गज जूली वाल्टर्स के साथ एक युवा कलाकार टीम से घिरा हुआ है, जो फिल्म द सीक्रेट गार्डन को बहुत छोटा महसूस कराता है।

"मैं डिक्सी, आमिर और एडन को चकित करता हूं! रिहर्सल के बाद से, यह वास्तव में काफी चौका देने वाला है, आप जानते हैं, आप सोच रहे हैं कि आप पुराने राजनेता और पुराने समर्थक हैं, और यह महसूस करते हुए कि आपको एक चीज मिल गई है या दो सीखना है," फर्थ ने कहा। ऑस्कर विजेता, firth ने कहा, "तकनीकी रूप से वे असाधारण हैं, वे अनिश्चित हैं, वे हमेशा सही काम करते हैं, और मैं वह हूं जो भ्रमित हो रहा है और मेरे निशान और उस तरह की सभी चीजों को याद कर रहा है, उन्होंने हम सभी को शर्मिंदा कर दिया और वे आसपास होने के लिए एक परम आनंद हैं।

फ्रांसेस हॉजसन बर्नेट के इसी नाम के क्लासिक उपन्यास पर आधारित, द सीक्रेट गार्डन ने फिल्मों, नाटकों, चार टेलीविजन श्रृंखलाओं और एक ब्रॉडवे संगीत में कई सफल रूपांतरण पाए हैं। "इस कहानी का आशावाद विस्फोटक है और यह उन कारणों में से एक है, जो इतना धीरज रखता है," फर्थ ने कहा। फिल्म भारत में पीवीआर पिक्चर्स द्वारा 8 जनवरी को रिलीज की जानी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

यह भी पढ़ें:

बैशाखी घोष ने अपनी पति रबी घोष को लेकर कही ये बात

बंगाली फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी है अपराजिता आध्या

जल्द ही राजा चंदा अपनी इस फिल्म की शुरू करंगे शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -