आगामी चुनावों के बीच नुसरत जहान ने शेयर किया पीएम मोदी का वीडियो, कह डाली ये बात

Feb 25 2021 05:59 PM
आगामी चुनावों के बीच नुसरत जहान ने शेयर किया पीएम मोदी का वीडियो, कह डाली ये बात

नुसरत जहान को बंगाली इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और चर्चित अभिनेत्रियों में गिना जाता है। वह अक्सर अपने बयान और अपनी आगामी फिल्म के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में वह अपने पति निखिल जैन के साथ तलाक के कारण भी चर्चा में रहीं। अफवाहें हैं कि अभिनेत्री जल्द ही तलाक ले लेगी। इन सबके अलावा नुसरत ने पीएम मोदी की हुगली रैली का एक वीडियो भी शेयर किया। पहले नुसरत जहान के करीबी दोस्त यश दासगुप्ता बीजेपी में शामिल हुए और उसके बाद नुसरत चर्चा का विषय बन गई। 

साथ ही ऐसी भी अफवाहें थीं कि अभिनेत्री भी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं जिसे उन्होंने खुद यह कहकर अस्वीकार कर दिया था कि वह टीएमसी की वफादार सिपाही हैं। हाल ही में नुसरत ने अपनी हुगली रैली का वीडियो साझा करके पीएम मोदी पर कटाक्ष किया। इस वीडियो में पीएम मोदी लोगों को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके सामने दो टेलीप्रॉम्पटर भी नजर आ रहे हैं। इस पर निशाना साधते हुए अभिनेत्री ने वीडियो साझा किया।

नुसरत जहान ने वीडियो साझा करते हुए यह भी लिखा, 'कैच पीएम @narendramodi बंगाल में कुछ वोट लाने के लिए एक टेलीप्रॉम्प्टर प्रदर्शन देते हैं! समय और फिर, @ BJP4India के नेताओं ने बंगाल के साथ अपने संबंध को साबित कर दिया है। अब मोदी जी खुद भाजपा की नौटंकी का पंडोरा खोलते हैं।'

लाल बहादुर शास्त्री इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने मनाया 26वां स्थापना दिवस

90 करोड़ में बिके 'केजीएफ चैप्टर 2' के राइट्स, इस मशहूर निर्माता ने की डील

भाजपा में शामिल हुई पायल सरकार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात