नुसरत जहां ने अपनी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी' का ऑफिशियल टीज़र किया शेयर
नुसरत जहां ने अपनी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी' का ऑफिशियल टीज़र किया शेयर
Share:

अभिनेत्री सांसद बनीं, नुसरत जहाँ बंगाली फिल्म जगत की प्रतिभाशाली विभूतियों में से एक हैं। अभिनेत्री फिलहाल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। नुसरत सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्री हैं और प्रशंसक उनके दीवाने हैं। हाल ही में, उनकी आगामी और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डिक्शनरी' का आधिकारिक टीज़र जारी हुआ। इस फिल्म में, नुसरत फिर से अपने दोस्त और असुर के सह-कलाकार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन साझा करने जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वहीं फिल्म डिक्शनरी की कहानी की बात करें तो यह एक शादीशुदा जोड़े की दिल को वॉर्निंग देने वाली कहानी है। इस फिल्म में अभिनेता अबीर अशोके सान्याल नाम के एक अंतर्मुखी वन अधिकारी का किरदार निभाने जा रहे हैं। दूसरी तरफ नुसरत जहां अपनी पत्नी स्मिता का किरदार निभाने जा रही हैं। फिल्म में पौलामी बसु, बांग्लादेशी अभिनेता मोशरफ करीम और अरना मुखोपाध्याय जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्मकार ब्रात्या बसु 10 साल की अवधि के बाद फिल्म 'डिक्शनरी' के साथ निर्देशन में अपनी वापसी कर रही हैं। इस बहुप्रतीक्षित टीज़र की बात करें तो इसमें नुसरत और अबीर को रोमांटिक तरीके से चित्रित किया गया था। निर्देशक के अनुसार वह साहित्य पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे, इसलिए यहां वह 'शब्दकोश' के साथ आते हैं।

बुर्ज खलीफा पर दिखाई जाएगी इस मशहूर अभिनेता की फिल्म, दुनिया देखेगी फिल्म का जलवा

जया अहसन और कोनिका बनर्जी की टीम ने सौकर्या घोषाल के साथ किया काम

सब्यसाची चक्रवर्ती फिर निभाएंगे जासूस की भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -