नुसरत जहान ने दिखाई अपनी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी' की झलक
नुसरत जहान ने दिखाई अपनी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी' की झलक
Share:

नुसरत जहान प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्रियों में से एक है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री नुसरत जहान अपनी आगामी फिल्म शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी आगामी फिल्म के बारे में एक नया अपडेट पोस्ट किया। अपने अगले प्रोजेक्ट में अभिनेत्री को देखने के लिए प्रशंसक भी उत्साहित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

हाल ही में पोस्ट की बात करें तो नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म डिक्शनरी से अपना लुक शेयर किया था। इस फोटो में वह ब्लैक और रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। फिल्म 'डिक्शनरी' की बात करें तो ब्रात्या बसु इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी। इस फिल्म में नुसरत फिल्म में स्मिता सान्याल का किरदार निभा रही होंगी। कैप्शन में नुसरत ने लिखा, 'Smita Sanyal was coming soon.'

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए नुसरत ने इसे बंगाली में बताया और कहा कि स्मिता वन विभाग के एक अधिकारी की पत्नी होंगी। वह अपने पति और बहू के साथ सरकारी बंगले में रहती थी। उसने यह भी कहा कि स्मिता बहिर्मुखी व्यक्ति होगी। 'शॉटरू' अभिनेत्री ने यह भी कहा कि डिक्शनरी जल्द ही रिलीज होगी। नुसरत के इस पोस्ट पर कई प्रशंसकों ने टिप्पणी भी की।

28 मिलियन व्यूज बटोर चुके गाने पर नीली ड्रेस में सपना ने फिर ढाया कहर, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

विवादों में फंसी वेब सीरिज ‘वीरप्पन', कोर्ट ने लगाई अस्थाई रोक

लॉकडाउन के बाद खुले थियेटर्स में आई जान, रवि तेजा और श्रुति हासन की इस फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -