साड़ी पहनकर नुसरत जहां ने शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हुई वायरल
साड़ी पहनकर नुसरत जहां ने शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हुई वायरल
Share:

मुंबई: बंगाली अभिनेत्री से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं और यहीं से वो सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कभी वो प्रशंसा पाती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं. बीते दिनों उनकी करवाचौथ वाली तस्वीर जमकर वायरल हुई थीं. वहीं अब नुसरत जहां की नई फोटोज वायरल हो रही हैं. 

इन तस्वीरों में नुसरत को तारीफें तो मिली हैं, किन्तु कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. नुसरत का साड़ी पहनने का अंदाज कई लोगों को रास  नहीं आया है. दरअसल, हाल ही में नुसरत ने जो अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं उनमें वो साड़ी के ऊपर फ्रंट ओपेन डेनिम जैकेट पहने दिख रही हैं. नुसरत ने इस तस्वीर में पीले रंग की साड़ी पहन रखी है, गले में ज्वैलरी और आंखों पर सनग्लासेस भी लगा रखे हैं.

नुसरत जहां ने अपनी इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है- 'थकी हूं फिर भी पोज दे रही हूं'. हमेशा की नुसरत की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं. नुसरत इन तस्वीरों में अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं. कई लोगों को नुसरत का ये अंदाज और फैशन काफी पसंद आया, किन्तु कईयों ने उनका मजाक भी बना डाला. एक यूजर ने कमेंट करके नुसरत से सवाल किया कि ये कौन सा फैशन है? हालांकि नुसरत को अधिकांश कमेंट्स में तारीफें मिली हैं.

सामना में शिवसेना का तंज, कहा- किसानों की मदद की जगह समर्थन जुटाने में जुटी भाजपा

ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, कश्मीर से वापस बंगाल लाए जाएंगे 131 मजदूर

दिल्ली के कालकाजी घाट पर मिली छठ पूजा की इजाजत, सीएम केजरीवाल ने दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -