लॉकडाउन में इस तरह अपना वक्त बिता रही हैं अभिनेत्री नुसरत जहां
लॉकडाउन में इस तरह अपना वक्त बिता रही हैं अभिनेत्री नुसरत जहां
Share:

अभिनेत्री नुसरत जहां पहले से ही पॉपुलर और सफल एक्ट्रेस मानी जाती है. लेकिन वेस्ट बंगाल के बशीरहाट सीट की सांसद बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई इसके साथ ही उनकी खूबसूरती के भी चर्चे चारो तरफ होने लगे हैं. खूबसूरती के मामले में तो नुसरत जहां सभी को मात देती है. बंगाली सिनेमा में भी नुसरत जहां को काफी पसंद किया जाता है.

वहीं फिल्मों और राजनीति के साथ ही नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती है. साथ ही अपनी एक्टिविटी फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में नुसरत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में वे केक बनाते हुए नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लोकडाउन के दौरान नुसरत कुछ न कुछ घर के काम करके खुद को बिजी रख रही है. वहीं नुसरत के इंस्टाग्राम पर 2  मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस भी उन्हें खूब प्यार देते हैं. नुसरत अपनी खूबसूरती और क्यूटेस से सभी का दिल चुरा लेती है. हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की हैं जो की फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इस फोटो में वे स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. जो की सबको पसंद आ रही हैं.

बता दें की बंगाली फिल्मों में नुसरत का काफी दबदबा है. उनकी ज्यदातर फिल्में सुपरहिट होती है. नुसरत जहां ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2011 में आई बंगाली फिल्म शोत्रू से की थी. पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया. इसके बाद नुसरत खोखा 420 , खिलाड़ी , सान्धे नामर, आमी जे के तोमार, पावर, योद्धा और शोत्रू 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आई. आखिरी बार नुसरत फिल्म औशुर में नजर आई थी. फिल्मों के बाद 30 साल की नुसरत जहां ने राजनीति में भी अपना सिक्सा आजमाया और इस क्षेत्र में भी उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला. वह वेस्ट बंगाल के बशीरहाट सीट से सांसद बनीं. 2019 में हुए लोकसभी चुनाव में उन्होंने अपनी राजनीति में अपनी किस्मत आजमाई और उन्हें जीत हासिल हुई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रकुल प्रीत ने पीएम फण्ड के लिए बनाया अपना खुद का YOUTUBE चैनल

अल्लू अर्जुन की मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़, शानदार लुक में आए नज़र

देश के कोने-कोने में पहुंचेगा जरूरी सामान, रेलवे ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -