नुसरत जहां पर बरसे भाजपा नेता अमित मालवीय, बोले- क्या उन्होंने अपनी शादी को लेकर सदन में झूठ बोला था?

Jun 10 2021 05:18 PM
नुसरत जहां पर बरसे भाजपा नेता अमित मालवीय, बोले- क्या उन्होंने अपनी शादी को लेकर सदन में झूठ बोला था?

बंगाली फिल्मों कि मशहूर अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपने शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है, दरअसल अभिनेत्री ने बताया, कारोबारी निखिल जैन के साथ उसकी शादी कानूनी नहीं थी। इसके पश्चात् भाजपा नेता अमित मालवीय ने नुसरत पर हमला बोलते हुए बृहस्पतिवार को उनसे प्रश्न किया कि क्या उन्होंने संसद में निखिल जैन से अपनी शादी के बारे में झूठ बोला था।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा, टीएमसी सांसद नुसरत जहां रूही जैन किनसे विवाहित हैं तथा किसके साथ रह रही है वो उनकी व्यक्तिगत जिंदगी है, इस बात की किसी को चिंता नहीं होनी चाहिए मगर वह एक निर्वाचित प्रतिनिधि हैं तथा संसद के रिकॉर्ड में हैं कि उनका विवाह निखिल जैन से हुआ है। तो क्या उन्होंने संसद में झूठ बोला था?

अमित मालवीय का ये प्रश्न नुसरत जहां का निखिल जैन से अलग होने के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ने के एक दिन पश्चात् आया है। दरअसल टीएमसी सांसद नुसरत ने एक बयान जारी कर खुलासा किया कि निखिल के साथ उनका विवाह तुर्की के कानून के मुताबिक हुआ था तथा यह भारत में मान्य नहीं है। नुसरत जहां ने बताया, चूंकि यह एक अंतरधार्मिक विवाह था, इसलिए इसे भारत में खास विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरुरत है, जो नहीं हुआ। कानून के मुताबिक यह शादी नहीं बल्कि एक रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप है।

गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे योगी, कल होगी पीएम मोदी से मुलाकात

चंदा प्राप्त करने में फिर अव्वल रही भाजपा, 2019-20 में मिले इतने अरब रुपए

पहले सिंधिया गए अब जितिन प्रसाद.., कांग्रेस हाई कमान को कपिल सिब्बल ने जमकर लताड़ा