नुसरत जहान ने ट्रडिशनल लुक में ढाया कहर, वायरल हुई ये तस्वीरें

नुसरत जहान ने ट्रडिशनल लुक में ढाया कहर, वायरल हुई ये तस्वीरें

फिल्म अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहान ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हुई हैं. इसमें उन्हें ग्रे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. नुसरत जहान ने साड़ी पहने कई दिलकश अंदाज में पोज भी दिए हैl नुसरत पिछली बार अबीर चटर्जी और जीनत के साथ फिल्म असुर में दिखाई दी थी. इस फिल्म को काफी सराहना मिली थीं.

सांसद और राजनीतिज्ञ नुसरत जहान हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी शानदार फोटो शेयर की हैं. हर बार वह इंस्टाग्राम पर कोई भी फोटो शेयर करती है तो वह कुछ ही वक्त में वायरल हो जाती है और एक बार फिर नुसरत ने इन नई तस्वीरों से अपने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया है. इसमें नुसरत खुले बालों में दिखाई दें रही है. नुसरत अक्सर अपनी फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं क्योंकि वह अपनी अक्सर इंडियन या वेस्टर्न अंदाज में फोटो शेयर करती हैंl इसके चलते उन्हें ट्रोल किया जाता हैंl नुसरत को मांग में सिंदूर लगाने को लेकर भी ट्रोल किया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अबीर चटर्जी और जीनत के साथ उन्हें उनकी आखिरी बार फिल्म असुर में देखा गया था. जल्द वह फिल्म डिक्शनरी में दिखाई देंगी. इस फिल्म में अबीर चटर्जी मुख्य भूमिका में होंगे. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि परमब्रता चटर्जी भी फिल्म में दिखाई देंगे लेकिन किसी ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. नुसरत जहान बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की पार्टी से सांसद हैl वह पहली बार सांसद बनी हैंल नुसरत बंगाली फिल्मों की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैंl उन्होंने निखिल जैन से शादी की हैंl निखिल जैन एक कारोबारी हैl नुसरत ने निखिल से हिंदू पद्धति में शादी की हैंl इसके चलते वह खबरों में भी बनी रहींl इतना ही नहीं पहली बार सांसद सदस्य के तौर पर शपथ लेने के बाद उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के जाकर पैर भी छुए थे.

कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती

उल्लासम में शेन नीलम है सबसे ज्यादा चंचल, जानिये क्या है पूरा मामला

बिग बॉस प्रतियोगिता ने वासुकी और मेरे बीच के बॉन्ड कभी प्रभावित नहीं किया शाइन शेट्टी