शादी के बाद पहली बार दुर्गा पूजा करते नज़र आईं नुसरत जहां, पति निखिल भी दिखे साथ
शादी के बाद पहली बार दुर्गा पूजा करते नज़र आईं नुसरत जहां, पति निखिल भी दिखे साथ
Share:

कोलकाता: तृणमूल सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां शादी के बाद पहली दफा दुर्गा पूजा में पहुंचीं। इस दौरान नुसरत के साथ उनके पति निखिल जैन भी दिखाई दिए। नुसरत कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में पति के साथ मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंची थीं। सामने आई तस्वीरों में नुसरत और उनके पति निखिल मां दुर्गा की हाथ जोड़कर आराधना करते दिखाई दे रहे हैं।

दुर्गा पंडाल में नुसरत भारतीय परिधान में पहुंचीं। तस्वीरों में नुसरत लाल और पीले रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी नज़र आ रही हैं। साथ ही उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी के साथ सिंदूर लगाया हुआ है। वहीं उनके पति निखिल जैन मरून रंग का कुर्ता पहने नज़र आए। तस्वीरों में नुसरत जहां बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इससे पहले नुसरत जहां ने चतुर्थी के दिन एक तस्वीर पोस्ट की थी। नुसरत जहां ने इस दौरान पिंक और ऑरेंज कलर का अटायर कैरी किया था।

सेल्फी पोस्ट करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- 'चतुर्थी लुक, आज ब्राइट कलर।' नुसरत ने एक अन्य तस्वीर पति के साथ शेयर की। पंचमी के दिन शेयर की गई तस्वीर के साथ नुसरत ने लिखा- 'मेरा पूजा प्यार, शुभ पंचमी।' आपको बता दें कि नुसरत ने निखिल के साथ 19 जून को शादी की थी। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन रीति से भी शादी की थी। 

VIDEO: उमर और फ़ारूक़ अब्दुल्ला से मिले नेशनल कांफ्रेंस के नेता, गवर्नर ने दी थी इजाजत

अलगाववादी संगठन JKLF के नेतृत्व में पाकिस्तानी लोगों ने निकाला मार्च, भारत के खिलाफ लगाए नारे

जेपी नड्डा ने देश में एनआरसी को लेकर स्पष्ट किया पार्टी का रूख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -