कोलकाता के बाजार में नुसरत जहां ने बांटे मास्क
कोलकाता के बाजार में नुसरत जहां ने बांटे मास्क
Share:

घातक कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण राष्ट्रव्यापी 21 दिन के लॉकडाउन के बीच, अभिनेता-राजनेता नुसरत जहां को हाल ही में चेतला मार्केट क्षेत्र के पास आवश्यक वस्तुओं की खरीद करते देखा गया था. आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी करते वक्त वह स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर रही थी और सामाजिक दूरी बनाए रखने के महत्व पर जागरूकता फैला रही थी. उन्होंने लोगों से पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा निर्धारित दिशा निर्देशों का पालन करने का भी आग्रह किया.  

बता दें की नुसरत मास्क और दस्ताने पहने खरीदारों से बार-बार आग्रह कर रही है कि वे सामाजिक व्यवस्था को बनाए रखने वाली दुकानों के बाहर खड़े रहते हुए प्रशासन द्वारा खींचे गए दायरे में बने रहें. उन्होंने विक्रेताओं से अनुरोध किया कि वे संकट के बीच वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी न करें और वस्तुओं की आपूर्ति के बारे में बात करें.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं फिल्म 'असुर' की अभिनेत्री ने सब्जी विक्रेताओं और मजदूरों के बीच मास्क बांटे. और इस बारे में उन्होंने कहा की "आइए हम स्वयं आवश्यक सावधानी बरतें और जरूरतमंद लोगों की मदद करें. सब्जी विक्रेता और अन्य सेवा प्रदाता जो हमारे घरों को चालू रखने में मदद करते हैं, उन्हें भी निवारक उपायों के बारे में जागरूक किया जाना चाहिए. आप सभी से अनुरोध है कि अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के लिए मदद का विस्तार करें. लोगों की जरूरत है. हम इसमें एक साथ हैं. सुरक्षित रहें और ध्यान रखें. अभिनेत्री ने WHO के #SafeHandsChallenge में भी हिस्सा लिया, ताकि कोरोन वायरस के प्रकोप के कारण हाथ धोने के लिए जागरूकता बढ़ाई जा सके. वीडियो में, वह अपने हाथों को धोती हुई दिखाई दे रही थी, जबकि यह सुझाव देती थी कि अपने आप को कोरोनावायरस से बचाने के लिए हाथ धोना सबसे महत्वपूर्ण कदम है. उसने कहा: "नियमित अंतराल पर अपने हाथ धोते रहना सबसे महत्वपूर्ण काम है."

पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -