इंस्टाग्राम से नुसरत जहां ने हटाई निखिल जैन संग सारी तस्वीरें, अलगाव के बाद शेयर की ये अनोखी पोस्ट
इंस्टाग्राम से नुसरत जहां ने हटाई निखिल जैन संग सारी तस्वीरें, अलगाव के बाद शेयर की ये अनोखी पोस्ट
Share:

बंगाली फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस तथा तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत अभी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। उन्होंने हाल ही में दावा किया कि बिज़नेसमेन निखिल जैन के साथ उनका विवाह कानूनी नहीं बल्कि लिव-इन रिलेशनशिप है, क्योंकि तुर्की में हुए उनके विवाह को भारतीय कानून के मुताबिक मान्यता नहीं प्राप्त हुई है। इस बीच उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से निखिल संग सारी फोटोज हटा दी गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया से निखिल के साथ वाली सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

कहा जा रहा है कि नुसरत जहां हाल ही में कई बार एक्टर और विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे यश दास गुप्ता के साथ डेटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक बयान जारी किया कि क्योकि निखिल जैन के साथ उनकी शादी तुर्की विवाह नियम के तहत हुई थी, इसलिए यहां यह शादी अवैध है। उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जैन ने कहा, मैं कुछ नहीं बोलना चाहता। सबकुछ कोर्ट तय करेगी। मामला कोर्ट में है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, नुसरत और निखिल की मुलाकात वर्ष 2017-18 में हुई थी। 2019 में सांसद बनने के ठीक पश्चात् दोनों ने शादी की थी। ये सबसे लोकप्रिय शादी थी, जो तुर्की में हुई थी। इसमें चुनिंदा लोग शामिल हुए थे। बाद में कोलकाता के फाइव स्टार होटल में विशाल विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें सीएम ममता बनर्जी तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए थे। तत्पश्चात दोनों हनीमून के लिए ग्रीस गए थे। शादी से लेकर हनीमून तक की कई सारी फोटोज नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थीं, जिसे अब डिलीट कर दिया गया हैं। वही इतना ही नहीं, नुसरत ने निखिल संग अलगाव के पश्चात् अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसके कैप्शन में लिखा है- "मुझे एक ऐसी महिला के रूप में याद नहीं किया जाएगा जो अपना मुंह बंद रखती हो। मैं इसके साथ ठीक हूं।" 

दलेर मेहंदी के कारण आज तक नहीं हो पाई मीका सिंह की शादी, गायक ने खुद बताई थी वजह

धनुष ने पूरी की 'द ग्रे मैन' की शूटिंग, सामने आया ये वीडियो

सुरिया और कार्थी ने इस तरह की फैन क्लबों के जरूरतमंद सदस्यों की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -