नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने अफवाहों का किया खंडन
नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने अफवाहों का किया खंडन
Share:

नुसरत जहान को बंगाली सिनेमा के चर्चित सेलेब में गिना जाता है। वह हमेशा अपनी फिल्मों या बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, एसओएस कोलकाता के सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ उनके विवाहित जीवन और रिश्ते के बारे में अफवाहें थीं। दोनों को पहले कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में एक साथ देखा गया था। उसी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

नुसरत और यश की राजस्थान यात्रा के बारे में भी खबरें थीं। इस बहुचर्चित यात्रा के बाद नुसरत और यश को ट्रोल किया गया। इससे उनके अफेयर की अफवाहों पर भी विराम लग गया। हाल ही में, नुसरत और यश के साथ एक और घटना हुई। पहली बार एक साथ शो करने के लिए जाने पर दोनों मुश्किल में पड़ गए। कुछ बदमाशों ने यश की कार पर तब हमला किया जब वह नुसरत के साथ शो के लिए जा रहा था।

इस घटना के बारे में बात करते हुए, द एसओएस कोलकाता के अभिनेता ने कहा "नुसरत और मैं कुलगछी में एक शो करने जा रहे थे। हमारे पास पाँच कारें थीं। मैं एक जगह चाय पीने के लिए कार से नीचे आया और मैंने गिलास देखा। मेरी कार का पिछला हिस्सा टूट गया है। तीन और कारें विभिन्न तरीकों से क्षतिग्रस्त हो गईं। कुछ समय पहले, हमने एक आवाज सुनी लेकिन हमने ध्यान नहीं दिया। " नुसरत भी सहमत हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह सब क्या और कैसे होता है। शो में एक साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, यश ने कहा, "हमने एक साथ एक शो करने की योजना नहीं बनाई है। मुझे आयोजक का प्रस्ताव मिला। अगर मुझे ऐसा कोई प्रस्ताव मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से फिर से शो करने के लिए सहमत हो जाऊंगा।" उधर, नुसरत इस बात को लेकर गुस्से में है। उसने कहा कि यह पूरी तरह से हमारा पेशेवर फैसला है कि हम किसके साथ शो कर रहे हैं या प्रदर्शन कर रहे हैं।

20 जनवरी से शुरू होगी अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल, जानिए ऑफर

भारत में शुरू हुआ Amazfit GTR 2e, Amazfit GTS 2e, पढ़ें विवरण

भारत में लॉन्च हुआ Oppo रेनो 5 प्रो 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन, जानिए विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -