अपने बॉयफ्रेंड के साथ नुसरत ने मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की खूबसूरत फोटोज
अपने बॉयफ्रेंड के साथ नुसरत ने मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की खूबसूरत फोटोज
Share:

बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं में रहती हैं। बीते वर्ष नुसरत जहां पति निखिल जैन संग अलगाव को लेकर खूब चर्चाओं में रहीं। वहीं जिसके उपरांत बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता संग रिलेशन को लेकर वो सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अपनी ही वजहों को लेकर चर्चा में रहने वाली नुसरत जहां का आज जन्मदिन है। 8 जनवरी को अभिनेत्री अपना 32वां  जन्मदिन मना रही है। इस अवसर पर उनके बॉयफ्रेंड यश ने उन्हें खास अंदाज में विश किया और उन्होंने खास अंदाज में अपने जन्मदिन की शुरूआत की।

नुसरत जहां ने देर रात्रि अपने जन्मदिन की शुरूआत खूबसूरत सा केक काटकर की, जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नुसरत केक के पास बैठी पोज देती हुई नज़र आ रही है । ये केक देखने में बहुत  ही प्यारा है, जिसमें ऐंजल अपने बेबी को गोद में लेकर प्रोटेक्ट करती नज़र आ रही है। इसके आस-पास कैंडल भी जलाई गई हैं। अपने दोनों हाथों पर चेहरा टिकाए नुसरत कैमरे के सामने पोज देती बहुत खूबसूरत नज़र आ रही है। 

इस फोटोज को साझा करते हुए  अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- एक साल बड़ा होना इतना धन्य कभी नहीं था…। कृतज्ञता व्यक्त की…. !! फैंस नुसरत की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी देने में लगे हुए है। फैंस के अतिरिक्त उनके सबसे करीबी यश दासगुप्ता ने भी उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा कर जन्मदिन की बधाई दी। साझा की गई पोस्ट में यश और नुसरत एक साथ मस्ती मूड में नज़र आ रही है। यश की स्टोरी को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने उनका धन्यवाद भी दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

यश के जन्मदिन पर सामने आया KGF चैप्टर-2 का नया पोस्टर

करोड़ों सम्पति के मालिक है यश

मजेदार रोमांटिक एंटरटेनर,फिल्म "ब्रो डैडी" का ट्रेलर रिलीज़ किया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -