मरजावां : सिद्धार्थ संग लगेंगे नुसरत के ठुमके, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
मरजावां : सिद्धार्थ संग लगेंगे नुसरत के ठुमके, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा इन दिनों अपनी फिल्म मरजावां के चलते खूब सुर्खियां बटोरी जा रही हैं और जल्द ही इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, रकुल प्रीत और तारा सुतारिया जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. जबकि अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक देखने को मिला है, जिसमे नुसरत भरूचा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को आप देख सकते हैं.

ख़ास बात यह है कि यह लुक एक गाने का बताया जा रहा है, जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नुसरत भरूचा भी नजर आने वाली हैं. इससे फैंस के बीच और भी उत्सुकता बढ़ चुकी है. फोटो में नुसरत बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रही हैं और इस गाने को मशहूर सिंगर हनी सिंह द्वारा गाया गया है और कंपोज भी किया गया है. फिल्म की टैगलाइन 'इश्क में मरेंगे भी, मारेंगे भी' से भी यह साफ हो ही जाता है. बता दें कि यह फिल्म मिलाप जावेरी द्वारा डायरेक्ट की गई है और फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज की जा रही है. 

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो मरजावां के अलावा वे फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा रहेंगी. वहीं इसके साथ सिद्धार्थ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म शेरशाह में भी नजर आएंगे, इसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जोड़ी उनके साथ जमेगी. जबकि जल्द ही नुसरत भरूचा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आने वाली है. 

वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!

वर्ल्ड ड्रग डे : संजू बाबा ने शेयर किया वीडियो, कहा-एक कस और...मत सुनो किसी की

अनजान शख्स ने मारी सनी लियॉन को गोली!

Koka Song Out : रिलीज़ हुआ 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -