इंडस्ट्री ने बदला नुसरत के लिए अपना रुख
इंडस्ट्री ने बदला नुसरत के लिए अपना रुख
Share:

हाल ही रिलीज़ मूवी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद फिल्म के तीनों लीड एक्टर काफी खुश नज़र आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब को पार कर चुकी है. यह साल 2018 की दूसरी फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है. इस सफलता के बाद फिल्म की स्वीटी यानी नुसरत बरूचा ने खुलकर अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर की. नुसरत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें अब अलग नज़रिये से देखना शुरू कर दिया है.

नुसरत ने बताया कि, "उद्योग ने पहले ही मुझे अलग तरह से देखना शुरू कर दिया है और यह फर्क मुझ पर विश्वास को लेकर है. मुझे महसूस हो रहा है कि लोग मेरे ऊपर विश्वास कर रहे हैं." अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए नुसरत ने कहा कि वह सब कुछ करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि, "काश एक दिन में 48 घंटे और एक सप्ताह में 14 दिन होते." बॉलीवुड का कोई बड़ा सुपरस्टार न होते हुए भी इस फिल्म ने लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है और फ़िलहाल अच्छा कलेक्शन भी कर रही है. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस मूवी ने अभी तक 100.10 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है. दर्शकों द्वारा इस फिल्म को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मूवी 'पैडमैन' को भी पीछे छोड़ दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लौट कर आ रहा है 90s की इन फिल्मों का फैशन

इस तस्वीर के कारण अमिताभ बच्चन को फिल्म से किया था रिजेक्ट

डब्बू की पत्नी ने ज़ाहिर की श्रीदेवी की आखरी इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -