रतन टाटा पर मानहानि का केस दर्ज
रतन टाटा पर मानहानि का केस दर्ज
Share:

नई दिल्ली :  टाटा समूह के मौजूदा चेयरमैन और प्रमुख रतन टाटा के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज हुआ है। मुंबई हाईकोर्ट में मामला दर्ज कराने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि उद्योगपति नुस्ली वाडिया है। वाडिया ने टाटा, टाटा सन्स और उनके निदेशकों के खिलाफ 3000 करोड़ रूपये की मानहानि का मामला दर्ज कराते हुये टाटा को चिंता में डाल दिया।

बताया गया है कि बीते कुछ दिनों पहले टाटा सन्स ने समूह की फर्मों के स्वतंत्र निदेशक और रतन टाटा के करीबी माने जाने वाले वाडिया को निदेशक मंडल से हटाने का प्रस्ताव पेश कर दिया था। बताया जाता है कि टाटा सन्स ने, वाडिया पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने निदेशक के रूप में अपने स्वयं के हित साधे है।  अभी टाटा सन्स ने उन्हें हटाने के लिये प्रस्ताव पेश किया है, इस पर समूह से जुड़ी कंपनियों से संबंधित शेयरधारकों का मतदान होना है।

छोड़ सकते टाटा चेयरमैन पद

इधर जानकारी मिली है कि रतन टाटा, टाटा समूह का चेयरमैन पद छोड़ सकते है। जानकारी के अनुसार टाटा ट्रस्ट की तरफ से किसी बाहरी सलाहकार से नये चेयरमैन के चुनाव को लेकर चर्चा करते हुये सलाह मांगी है। बताया गया है कि स्वयं रतन टाटा ने ही अपना मौजूदा पद छोड़ने का संकेत दिया है और इसके बाद ही सलाहकार से, चुनाव को लेकर सलाह दी गई।

रतन टाटा बोले मेरी नियुक्ति सीमित समय के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -