बिकिनी में आग लगाते नजर आईं ड्रीम गर्ल की एक्ट्रेस, दिखाया हॉट अवतार
बिकिनी में आग लगाते नजर आईं ड्रीम गर्ल की एक्ट्रेस, दिखाया हॉट अवतार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आजकल अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में जरा भी शर्माने का काम नहीं कर रहीं हैं. वह इन दिनों थाईलैंड में अपने फ्रेंड्स संग जमकर मस्ती कर रहीं हैं जहाँ से उनकी तस्वीरों ने लोगों के दिलों में आग लगा दी है. जी दरअसल थाईलैंड नुसरत अपनी फ्रेंड की बेचलरेट पार्टी में गई थीं और इस वेकेशन के दौरान स्वीमिंग पूल किनारे नुसरत का बोल्ड अंदाज देखने को मिला जो आप यहाँ देख सकते हैं. अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद नुसरत भरूचा अपनी गर्ल गैंग के साथ मिनी हॉलिडे के लिए थाईलैंड गईं और नुसरत की ये तस्वीरें फैंस को खूब भा रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नुसरत भरूचा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. वहीं पूल किनारे पोज देती नुसरत का बोल्ड अवतार चर्चा में है और ऐसा पहली बार नजर आया है. नुसरत भरूचा की इन तस्वीरों पर फैंस ग्लैमरस, स्टनिंग और डीवा जैसे कमेंट्स कर रहे हैं और वह वैसे ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

प्यार का पंचनामा से पॉपुलर हुई नुसरत भरूचा आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं और उनका बोल्ड अंदाज इन दिनों चर्चाओं का विषय बन चुका है. नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ड्रीम गर्ल में दमदार अभिनय कर लोगों के दिलों में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ दी है. नुसरत को आप सभी ने कल किसने देखा, ताजमहल, लव सेक्स और धोखा जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

न्यूयाॅर्क की सड़कों पर पति संग गिफ्ट लेकर घूमती नजर आईं प्रियंका

अपने इस अंग पर जैकलीन फर्नांडिस ने पहली बार बनवाया टैटू, शेयर किया फोटोज

फिर हंसाने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सामने आया 'मोतीचुर चकनाचूर' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -