नुसरत के इस गाने को देखकर पापा ने पूछा था- 'क्या तुमने ब्रा...'

बॉलीवुड फिल्म 'प्यार का पंचनामा' तो आप सभी ने देखी ही होगी, इस बात का हमे यकीन है. वैसे इसी फिल्म से पहचान बनाने वालीं नुसरत भरूचा के भी लाखो दीवाने हैं. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इसी के साथ आपको बता दें कि 'प्यार का पंचनामा' से पहले भी नुसरत कुछ फिल्मों और टीवी सीरीयल्स में काम कर चुकी थीं, लेकिन उन्हें पहचान इस फिल्म से ही मिली. वहीं इस फिल्म के बाद नुसरत 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'ड्रीम गर्ल' में नज़र आईं. इन सभी फिल्मों में उन्हें पसंद किया गया. वहीं अब हाल ही में नुसरत ने 'छोटे-छोटे पेग मार' गाने को लेकर बड़ी बात कही है.

जी दरअसल आप जानते ही होंगे 'छोटे-छोटे पेग मार' गाना 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म का है और इस गाने को काफी पसंद किया गया था. केवल इतना ही नहीं बल्कि इस गाने में नुसरत काफी हॉट नजर आईं थीं. उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी. अब हाल ही में अपनी इस रेड ड्रेस को लेकर नुसरत ने बताया कि ''इसको लेकर उनके पापा ने सवाल पूछ लिया था.'' जी दरअसल नुसरत ने बताया 'जब ये गाना रिलीज़ हुआ तो वो ये नहीं चाहती थीं कि उनका ये वाला गाना उनके माता-पिता देखें.' हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने घर में इस गाने के बारे में नहीं बताया था. मुझे लग रहा था कि पता नहींं वो लोग क्या सोचेंगे, क्या कहेंगे. जब सॉन्ग रिलीज़ भी हो गया तब भी मैंने उन्हें नहीं दिखाया था. लेकिन एक दिन मैं फिल्म के प्रमोशन के बाद घर लौट रही थी तो मैंने देखा मम्मी-पापा टीवी पर यही देख रहे हैं. मैं ये देखकर चुपचाप अंदर जाने लगी.

तभी पापा धीरे से मेरे पास आए और उन्होंने पूछा, 'क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है ? मैं बहुत ज़ोर से हंसी. मैंने मन में सोचा नहीं ये ब्रालेट है, मैं बस ये सोच रही थी कि कैसे इस बातचीत से बचूं.' आप सभी को बता दें कि नुसरत भरुचा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. बीते दिनों ही वह एक ड्रेस के चलते जमकर ट्रोल भी हुईं थीं.

नीतू कपूर को फिर आई पति की याद

लॉकडाउन में सड़कों पर फल बेचने के लिए मजबूर हुआ 'ड्रीम गर्ल' का यह एक्टर

Video: गर्लफ्रेंड से दाढ़ी कटवाना चाहते हैं अर्जुन रामपाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -