टीटू की स्वीटी के इतने खूबसूरत रूप को देखकर आप भी कहेंगे 'वाह'
टीटू की स्वीटी के इतने खूबसूरत रूप को देखकर आप भी कहेंगे 'वाह'
Share:

अपनी पहली ही फिल्म से करोड़ो लोगों के दिलों में बसने वाली सोनू के टीटू की स्वीटी यानी एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. हर बार ही नुसरत अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में रहती हैं. वो आए दिन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं जिसके बाद नुसरत सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. बता दें नुसरत फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुडी ही रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमे नुसरत का बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस बार नुसरत का खूबसूरत अंदाज़ फेमिना मैगजीन के कवर पर नजर आया है और इस हॉट फोटोशूट को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया. तस्वीर में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में नजर आईं. इस फोटो में उन्होंने शानदार पोज दिया. हर कोई नुसरत के इस लेटेस्ट फोटोशूट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहा है. नुसरत ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Playing bride for Femina Brides!

आपको बता दें नुसरत ने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से अपना कमाल दिखाया और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. इस फिल्म के जरिए उन्हें खास पहचान मिल गई थी और इसके बाद से ही नुसरत को उनके फैंस स्वीटी कहने लगे थे. अब तक नुसरत की इस तस्वीर पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं और साथ ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. बता दें नुसरत ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में उनकी प्रतिभा को खूब सराहा गया था.

इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

कोबरापोस्ट का खुलासा: पैसे लेकर पॉलिटिकल प्रचार करने को तैयार हुए बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

अपने ही को-स्टार को डेट कर रहीं हैं सारा? मीडिया से छुपकर सारा को छोड़ते हैं जिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -