ड्रीम गर्ल नुसरत ने किया खुलासा कौन हैं उनका ड्रीम बॉय..
ड्रीम गर्ल नुसरत ने किया खुलासा कौन हैं उनका ड्रीम बॉय..
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हर किसी के ड्रीम बॉय हैं. अभी हाल ही में ये पता चला है कि इस ड्रीम गर्ल के भी ड्रीम बॉय रणबीर ही हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की. आपको बता दें, नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' आज 13 सितम्बर को रिलीज़ हो गई है. इसी के प्रमोशन में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब एक्ट्रेस से पुछा गया कि उनका रियल लाइफ ड्रीम बॉय कौन है तो उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया. आइये जानते हैं उन्होंने और क्या कहा. 

इस बारे में नुसरत ने कहा, 'मेरे ड्रीम बॉय रणबीर कपूर हैं. शानदार एक्टर रणबीर के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है. मैंने उनकी कोई भी फिल्म मिस नहीं की है. वास्तव में मुझे उनकी सभी फिल्में बेहद पसंद हैं. 'बर्फी' उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक थी. मुझे उनकी फिल्म 'रॉक स्टार' भी पसंद थी, वह एक ऐसी फिल्म जिसमें भावनात्मक और दिल को छू लेने वाले वाले गाने थे. हालांकि मुझे लगता है कि उनकी लगभग सभी फिल्मों में भावनात्मक और और कानो को पसंद आने वाले गाने ही है'. आप समझ ही गए होंगे कि नुसरत के लिए रणबीर कितने खास हैं. 

वहीं रणबीर के साथ खुद की मुलाकात पर एक्ट्रेस ने कहा, 'पिछले साल उन्होंने मेरी बर्थडे पार्टी में शिरकत की थी. लेकिन, मैं उनकी उपस्थिति में बेहद अचंभित थी और एकटक उन्हें देख रही थी. मेरे जन्मदिन पर रणबीर की छोटी सी उपस्थिति मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगी'. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वो फ़िलहाल सिंगल ही हैं. हाल ही रिलीज़ हुई ड्रीम गर्ल दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है.  

The Girl on the Train : परिणीति ने शेयर की फोटो, बताया लाइफ चेंजिंग

फिर फंस गई अनुष्का शर्मा, विराट संग फोटो पर बने मजेदार मीम्स

The Verdict State Vs Nanavati : रिलीज़ हुआ वेब सीरीज़ का दूसरा ट्रेलर, इस दिन से होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -