नुसरत भरुचा का खुलासा, बताया कैसे मिली 'छोरी' फिल्म

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरुचा अभिनीत 'छोरी' के हाल ही में लॉन्च हुए टीजर ने ऑडियंस के बीच उत्साह उत्पन्न कर दिया है। मराठी फिल्म 'लपछापी' की रीमेक 'छोरी' रिलीज के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। मूवी में नायक का किरदार निभाने वाली नुसरत ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया कि वह इस प्रोजेक्ट के लिए कैसे चुनी गई।

उन्होंने अपने पूर्व मेकर विक्रम मल्होत्रा (संस्थापक तथा सीईओ, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट) के साथ भेंट करने के पश्चात् मैंने फिल्म हासिल की। उसी के बारे में चर्चा करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि विक्रम 'एलएसडी' में मेरे मेकर थे। फिर वह 'प्यार का पंचनामा' में मेरे मेकर थे। ऐसे हम फ्रेंड बने। वो मेरे काम को बहुत अच्छी प्रकार से जानते तथा पसंद करते है। इसलिए उन्होंने मुझे इस मूवी की पेशकश की।

साथ ही नुसरत ने कहा कि जब में विक्रम मल्होत्रा के दफ्तर गई तो वहां मेकर जैक से मिली। मुझे नहीं पता था कि जैक कौन थे, विक्रम ने केवल इतना बताया कि वह उनके साथ एक मूवी के लिए करार कर रहे है। "जैक ने मुझसे जो पहली चीज पूछी, वह थी भारतीय समाज पर मेरे विचार। मैंने इस पर उनसे बातचीत की। मुझे लगा कि हमें सुधार करने की आवश्यकता है, चाहे वह शिक्षा हो या जनसंख्या नियंत्रण, बिजली या पानी की सप्लाई तथा बुनियादी चीजें जो कि लोगों को प्रतिदिन प्राप्त होने की आवश्यकता है। इस प्रकार हमने भारत के बारे में एक घंटे चर्चा की।"

राजनीति में आएंगी सोनू सूद की बहन, एक्टर ने की इन 2 पार्टियों की तारीफ

कंगना के बयान पर राजनीती के बाद बॉलीवुड में मचा बवाल, अब इस मशहूर सिंगर ने याद दिलाया...

'बिग बॉस 15' के मंच पर सलमान ने किया बड़ा खुलासा, बताया एक्टर ना होते तो क्या होते?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -