यूनिवर्सिटी प्रबंधन में भ्रष्टाचार और लेटलतीफी के चलते, नर्सिंग स्टूडेंट्स ने जमकर किया प्रदर्शन

जबलपुर। शहर के मेडिकल यूनिवर्सिटी में आज नर्सिंग स्टूडेंट्स ने जमकर प्रदर्शन किया। धरने पर बैठे स्टूडेंट्स ने प्रबंधन से जनरल प्रमोशन की मांग की है। छात्रों का कहना है कि, 2020-21 से नर्सिंग कर रहे बच्चो के ही अभी तक एग्जाम नहीं हुए हैं, आखिर हम कब तक पढ़ाई करते रहेंगे। इसलिए यूनिवर्सिटी प्रबंधन से परेशान होकर स्टूडेंट्स ने जनरल प्रमोशन की मांग की हैं।

गोपाल पाराशर नर्सिंग छात्र संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष है, उन्होंने बताया कि, 2020-21 के नर्सिंग कोर्सेस के स्टूडेंट को जनरल प्रमोशन दे दिया जाना चाहिए, क्योंकि नर्सिंग स्टूडेंट्स के सत्र को चलते हुए तकरीबन 3 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन फिर भी अभी तक उनके फर्स्ट ईयर के एग्जाम नहीं हुए हैं। वहीं, स्टूडेंट्स का कहना है कि, पहले भी यूनिवर्सिटी प्रबंधन को इस बारे में बताया जा चुका है।

लेकिन फिर भी यूनिवर्सिटी प्रबंधन इस मामले में किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं कर रहा है। यूनिवर्सिटी प्रबंधन में भ्रष्टाचार और लेटलतीफी के चलते इस का खामियाजा नर्सिंग स्टूडेंट्स को भुगतना पड़ रहा है। धरने पर बैठे नर्सिंग स्टूडेंट्स ने मुख्यमंत्री और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। वहीं, यूनिवर्सिटी प्रबंधन को चेतावनी भी दी है कि, अगर जल्द ही छात्रों को जनरल प्रमोशन नहीं दिया गया तो स्टूडेंट्स के द्वारा प्रबंधन के खिलाफ भूख हड़ताल की जाएगी।

तो क्‍या 'पठान बायकॉट' को दबाने के लिए उठाया गया 'बागेश्वर धाम सरकार' का विवाद?

प्रेमिका की हो गई कही और शादी फिर भी नहीं भूल पाया प्रेमी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

5 सूत्रीय मांगो को लेकर धरने पर बैठे 70 हजार बिजलीकर्मी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -