खाना खाते ही बेहोश हुई लड़की तो अपने घर ले गया लड़का और फिर...

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हाल ही में एक चौकाने वाली घटना आई है। जी दरअसल यहाँ नर्सिंग की छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस मामले में आरोपी भी नर्सिंग स्टूडेंट ही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोप है कि उसने पहले छात्रा को नशीला पदार्थ युक्त खाना खिलाया, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी के साथ उसने छात्रा का वीडियो भी बना लिया था, जिसके चलते वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इस मामले में मिली जानकारी के तहत निशातपुरा इलाके की एक 26 वर्षीय नर्सिंग छात्रा के साथ नशील पदार्थ मिला हुआ खाना खिलाने के बाद कथित तौर पर बलात्कार किया गया।

पुलिस का कहना है आरोपी जो कि एक नर्सिंग का छात्र भी है, ने कथित तौर पर यह सब किया और वह पिछले कई दिनों से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। इस पूरे मामले को बीते 14 अगस्त की बताया जा रहा है। यह उस समय हुआ जब आरोपी गोविंद अहिरवार ने पीड़िता को कॉलेज छोड़ने की पेशकश की थी। जी दरअसल पीड़िता और आरोपी एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। पुलिस का कहना है आरोपी ने पीड़िता को कॉलेज छोड़ते समय एक भोजनालय के पास अपनी कार रोकी और कुछ खाने की चीजें खरीदीं। वहीँ खाना खाने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई।

उसके बाद आरोपी उसे अपने निशातपुरा स्थित किराए के घर में ले गया, यहाँ कमरे में उसने उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बना लिया। यह सब होने के बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया और उसे ब्लैकमेल भी करने लगा। अंत में तंग आकर पीड़िता अलीराजपुर जिले में अपने माता-पिता के पास गई और उन्हें सब बताया। वहीँ उसके बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज हुई।

'Selmon Bhoi' पर सलमान ने किया केस, अदालत ने लगाया प्रतिबंध

गणेश चतुर्थी के दिन भूल से भी न करें चंद्र दर्शन

बिहार में लगातार दूसरे दिन टूटे सोने-चांदी के दाम, जानिए आज का भाव

Most Popular

- Sponsored Advert -