छात्रा ने पीया फिनाईल हुई गंभीर, 3 आरोपी गिरफ्तार
छात्रा ने पीया फिनाईल हुई गंभीर, 3 आरोपी गिरफ्तार
Share:

कोझिकोड : कर्नाटक नर्सिंग काॅलेज में एक 18 वर्षीय छात्रा के साथ कड़ी रैगिंग का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। इस मामले में रैगिंग लेने वाली 3 वरिष्ठों को रैगिंग और हत्या के प्रयास के आरोप में पकड़ लिया गया है। फिनाईल पीने के चलते छात्रा के आंतरिक अंग भी जल गए। इस छात्रा को उपचार दिया जा रहा है। दरअसल यह मामला अल कमर काॅलेज आॅफ नर्सिेंग काॅलेज का सामने आया है।

पुलिस ने इस मामले में काॅलेज के विरूद्ध भी लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में तीनों वरिष्ठों से पूछताछ की गई। पूछताछ में छात्राओं ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। रैगिंग से पीड़ित दलित छात्रा चिकित्सालय में स्वास्थ्य लाभ ले रही है हालांकि वह कुछ भी खा - पी नहीं पा रही है। छात्रा ने सीनियर्स पर फिनाईल पीने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया।

फिनाईल पी लेने के बाद छात्रा को दर्द हुआ और वह नीचे गिर गई उसके साथी विद्य ार्थियों ने उसे चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जब छात्रा की हालत खराब हो गई तो उसे उसके गृह राज्य केरल ले जाया गया। इस मामले में चिकित्सकों ने कहा है कि छात्रा की खाद्य नली पर कैमिकल का असर हुआ है ऐसे में उसे एक सर्जरी की जरूरत है

यही नहीं छात्रा का गला और पेट भी केमिकल से जल गए उसे ठीक होने में करीब 4 माह का समय लग सकता है। छात्रा ने आरोप लगाया कि करीब 5 माह पूर्व ही छात्रा ने नर्सिंग काॅलेज को ज्वाईन किया। छात्रा ने सीनियर्स द्वारा प्रारंभ से ही परेशान करने की बात कही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -