प्रदेश में बड़ी संख्या में होगी नर्सों की बहाली
प्रदेश में बड़ी संख्या में होगी नर्सों की बहाली
Share:

बिहार में स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रदेश सरकार बड़ी संख्या में नर्सों की बहाली करने जा रही है. प्रदेश में नर्सों की बहाली को लेकर बिहार सरकार के प्रदेश मंत्री मंगल पांडेय का कहना है कि अगले महीने में सात हजार नर्सों की भर्ती की जाएगी ताकि कोई भी पीएचसी व डीएसपी बंद न रहे उन्होनें ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार दोनों मिलकर बिहार के विकास को निरंतर प्रयत्नशील है.

प्रदेश मंत्री मंगल पांडेय ने प्रदेश में बेहतर स्वस्थ्य सुविधाओं के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे कामों को लेकर कहा कि एक साल के भीतर विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी दूर कर दी जाएगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी स्वास्थ्य के क्षेत्र में निरंतर बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं.

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने कहा कि जनधन योजना के तहत देश में 35 करोड़ लोगों के खाते खुलवाए गए. जब तक देश की गरीब जनता बैंकिंग से नहीं जुटेंगे तो देश का विकास नहीं हो सकता. केन्द्र और राज्य सरकार दोनों ने मिलकर बिचौलियों को खत्म कर दिया. अब गरीबों के खाते में सीधे राशि भेजी जा रही है. नालंदा जिले में 15 हजार हर विधान सभा में गैस कनेक्शन देने का काम किया गया.

तेजस्वी के लिए तेजप्रताप बड़ी मुसीबत है-नीरज कुमार

आम तोड़ने पर मासूम बच्चे को गोली से भूना

बिहार NDA पर जदयू-बीजेपी नेता फिर आमने सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -