नर्स ने की खुदकुशी की कोशिश, चिकित्सालय के अधीक्षक को बताया जिम्मेदार
नर्स ने की खुदकुशी की कोशिश, चिकित्सालय के अधीक्षक को बताया जिम्मेदार
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले का है। जहाँ खुदकुशी का एक मुद्दा सामने आया है। इस मामले में एक नर्स ने खुदकुशी की प्रयास किया है। वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि नर्स ने खुद अपना गला काटकर आत्महत्या का कोशिश को अंजाम दिया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार नर्स का उपचार जारी है।

इसी के साथ ही नर्स ने अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन पर कई आरोप भी लगाया है और मुद्दा सामने आने के बाद अस्पताल में हडकंप मच गया है। इस मामले में मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन ने इस मुद्दे में कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया है। वहीं पुलिस के अनुसार अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में पदस्थ एक स्टाफ नर्स ने गला काटकर सुसाइड करने की प्रयास की है और स्टाफ नर्स का नाम तनूजा चौहान बताया जा रहा है।

वहीं सुसाइड करने के कारणों का खुलासा करते हुए नर्स ने चिकित्सालय के अधीक्षक डाक्टर रविकांत दास सहित मेट्रन द्रौपदी राज और रश्मि लवंगो को अपने सुसाइड का जिम्मेदार ठहराया है। इस मामले में पुलिस के सामने स्टाफ नर्स ने आरोप लगाया है कि 'उसे पिछले 3 महीने से वेतन भी नहीं दिया गया है।' वहीं इस मामले में उसने आगे बोला है कि 'यदि उसे इसी तरह प्रताड़ित किया गया और उसे सैलेरी नहीं दी गई तो चिकित्सालय परिसर के मुख्य गेट के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।'

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर निजी बैंक के मैनेजर ने किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान

शराब की जानकारी देने वाली लड़की को मिली एसिड अटैक की धमकी

शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका संग नहर में कूदकर दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -