जल्द कजाकिस्तान में  डेविस कप के लिए भिड़ेंगे भारत और पकिस्तान
जल्द कजाकिस्तान में डेविस कप के लिए भिड़ेंगे भारत और पकिस्तान
Share:

भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबला नूर सुल्तान में खेला जाएगा. वही  इस तरह अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ ने कजाकिस्तान की राजधानी को इस मुकाबले की मेजबानी सौंपकर वेन्यू को लेकर सस्पेंस समाप्त किया जा चुका है. जंहा आईटीएफ के स्वतंत्र ट्रिब्यूनल ने चार नवंबर को डेविस कप समिति द्वारा लिए गए फैसले पर मुहर लगाई कि यह मुकाबला तटस्थ स्थान पर खेला जाना चाहिए. वही पाकिस्तान टेनिस महासंघ ने फैसले के खिलाफ अपील की थी. उसने कहा था कि यदि भारतीय तीर्थयात्री बिना किसी सुरक्षा खतरे के पाकिस्तान जा सकते हैं तो भारतीय टीम इस्लामाबाद में मैच क्यो नहीं खेल पाएंगे.

मिली जानलकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि एआईटीए के सीईओ अखूरी विश्वदीप ने कहा, ‘आईटीएफ ने हमें बताया है कि मुकाबला नूर सुल्तान में किया जाएगा. हमें नहीं पता कि पीटीएफ की अपील खारिज हुई है या नहीं. हमें देर रात को मिली सूचना में नए वेन्यू के बारे में बताया जाएगा’ वही मुकाबला 29-30 नवंबर को खेला जाना है. पहले इसे सितंबर में होना था, लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए भारत ने इसे तटस्थ स्थान पर आयोजित कराने की मांग की थी. भारत ने अपनी पूरी मजबूत टीम का एलान किया था क्योकि पाकिस्तान जाने से इनकार करने वाले सभी शीर्ष खिलाड़ी तटस्थ स्थान पर खेलने को तैयार हैं.

वही सूत्रों का कहना है कि भारतीय टीम की अगुवाई सुमित नागल और रामकुमार रामनाथन करेंगे, जबकि लिएंडर पेस और जीवन नेदुचेझियान युगल खेलेंगे. रोहन बोपन्ना ने कंधे की चोट के कारण नाम वापस ले चुके है. 

Maruti S-Presso : मात्र एक महीने में ही टॉप 10 में शामिल हुई यह एसयूवी

सनी लियोनी ने डेनिम स्कर्ट में खेली फुटबॉल, फैंस की आंखे रह गयी फटी की फटी

डे-नाइट टेस्ट के लिए शमी ने खुद बताया अपना मास्टरप्लान, बल्लेबाज रहे सतर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -