नूपुर शर्मा ने कोलकाता पुलिस से मांगी 4 सप्ताह की मोहलत
नूपुर शर्मा ने कोलकाता पुलिस से मांगी 4 सप्ताह की मोहलत
Share:

 

कोलकाता: निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा ने सोमवार को पैगंबर मुहम्मद पर अपनी हालिया भड़काऊ टिप्पणी के संबंध में कोलकाता पुलिस के सामने पेश होने के लिए 4 सप्ताह का समय माँगा ।

शर्मा,  ने ईमेल द्वारा अनुरोध भेजा। अब बंगाल  पुलिस को अभी यह तय नहीं करना है कि वे आगे क्या करेंगी। नुपुर शर्मा को कोलकाता पुलिस ने 13 जून को दंड प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 41 ए के तहत 20 जून को पूर्वी उपनगरीय डिवीजन के नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए तलब किया था।

नोटिस उसे मेल किया गया था, और एक भौतिक प्रति उसे पंजीकृत फास्ट मेल के माध्यम से भेजी गई थी। शहर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, शर्मा कुछ दिनों से चुप थी, और शहर की पुलिस को आज सुबह उसका संदेश प्राप्त हुआ था, जिसमें वह उपस्थित होने में असमर्थता का संकेत दे रही थी और इसके लिए चार सप्ताह का अनुरोध कर रही थी।

रिपोर्टों के अनुसार, कोलकाता के नारकेलडांगा पड़ोस के एक निवासी ने नुपुर शर्मा के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ बाद की विवादास्पद टिप्पणियों ने राज्य और देश के विभिन्न हिस्सों में संघर्ष को जन्म दिया है। शिकायत के आधार पर नगर पुलिस ने शर्मा को तलब किया था।

शर्मा की भड़काऊ टिप्पणियों के वायरल होने के तुरंत बाद कोलकाता से सटे हावड़ा, मुर्शिदाबाद और नदिया सहित पश्चिम बंगाल के कई अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्रों में तीव्र तनाव देखा गया।

'कुछ भी हो जाए, लेकिन टीम इंडिया से बाहर नहीं होंगे पंत...', जानिए किसने किया ये ऐलान ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय विज्ञान संस्थान के परिसर में ब्रेन रिसर्च का उद्घाटन किया

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2022 के मौके पर पीएम मोदी इस शहर में करेंगे योग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -