नुपुर बनीं मिस नॉर्थ इंडिया

Sep 16 2015 10:09 AM
नुपुर बनीं मिस नॉर्थ इंडिया

नई दिल्ली : नुपुर अग्रवाल ने 'फेम मिस नॉर्थ इं‌डिया प्रिंसेस 2015' का ताज जीत लिया है. दिल्ली के होटल ग्रांड में मंगलवार रात हुए ग्रांड फिनाले में अभिनेत्री मुग्‍धा गोडसे और ईशा कोपिक्कर ने उन्हें ताज पहनाया। नुपुर उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद की रहनेवाली हैं. नुपुर को सबसे नजदीकी टक्कर लखनऊ की काव्या ने दी. काव्या को मिस नार्थ इंडिया प्रिसेंस 2015 फर्स्ट रनर अप के ताज से नवाजा गया. मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस 2015 के सेकंड रनर अप दिल्ली की अनुकृति विद्यार्थी रहीं. ग्रांड फिनाले के पहले चरण तक लग रहा था कि अनुकृति ही जीतेंगी, लेकिन सवाल-जवाब चरण में वह पिछड़ गईं और नुपुर ने बाजी मार ली.

उत्तर भारत में पिछले 3 साल से आयोजित हो रही इस प्रतियोगिता में दुनिया की इस बार हजारों लड़कियों ने भाग लिया, जिनमें 12 ही ग्रांड फिनाले तक पहुंच सकीं. फिनाले में कांटे की टक्कर वाले 3 चक्र के बाद आखिरी 3 विजेताओं को चुना गया. इन्हें चुनने के लिए जज ज्यूरी में फैशन क्षेत्र से कई दिग्गज हस्तियां आई थीं.

जज ज्यूरी में मॉडल-अभिनेत्री मुग्‍धा गोड्से, ईशा कोपिक्कर, भारती तनेजा, इशिका तनेजा, लीना सिंह, मशहूर कार्टूनिस्ट सुधीर तेलंग प्रमुख थे. इस मौके पर 'सजना आ भी जा', 'जिंदा हूं मैं' फेम पार्श्व गायिका शिबानी कश्यप ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा.