इस चर्च में नन्स फूंकती है गांजा
इस चर्च में नन्स फूंकती है गांजा
Share:

देश दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारियों से हम आपको रोज़ रूबरू करवाते हैं, जहाँ देश दुनिया से जुड़ी जानकारियां और व्यक्ति विशेष से जुड़े तथ्य मौजूद होते हैं. अपने सरे चर्चेस में देखा होगा कि वहाँ की नन्स धार्मिक और आध्यात्मिकता से परिपूर्ण होती हैं. लेकिन आज हम आपको बताएँगे ऐसे चर्च के बारे में जहां की नन्स सिगरेट और गांजा फूंकती हैं.

आपने अभी तक चर्च की कई नन्स को आध्यात्मिक होते हुए देखा होगा तो वहीं अमेरिका के स्टेट कैलिफ़ोर्निया में कुछ नन्स हैं जो रोज गांजा फूंकती नजर आती हैं. वे पीने के साथ-साथ गांजे से आयल, मरहम और साबुन भी बनाती हैं. कैलिफ़ोर्निया में एक नियम के तहत, 21 साल से बड़ी उम्र के लोग मेडिकल रीजन की वजह से गांजा (मारिजुआना और कैनबिस) यूज कर सकते हैं, लेकिन सिर्फ 8 ग्राम.

नन्स बताती हैं कि गांजा पीने से वे रिलैक्स महसूस करती हैं, नींद अच्छी आती और उनकी बॉडी में जब भी दर्द होता है तो इसे फूंकने से चला जाता है. पिछले साल नन्स ने गांजे के प्लांट्स को बेचकर 7.2 करोड़ रुपए (£840,000) कमाए थे. अब समजझने वाली बात यह है कि, धार्मिक और आध्यात्मिक लोग ही अगर ऐसा करेंगे तो आने वाली नयी जनरेशन पर इसका केसा असर पड़ेगा.

पोर्न स्टार बनाने का धोखा देकर करता था रेप

देखिये शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान का ये बेहतरीन डांस वीडियो

सिर्फ एक लाख रुपये में पाएं जिंदगी भर की शराब मुफ्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -