निक-प्रियंका के भविष्य के बारे में बॉलीवुड ज्योतिष संजय जुमानी ने कही 5 बड़ी बातें
निक-प्रियंका के भविष्य के बारे में बॉलीवुड ज्योतिष संजय जुमानी ने कही 5 बड़ी बातें
Share:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की शादी हो चुकी और दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके है. दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग और हिंदू रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 4 दिसंबर को दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन दिया है. इसी बीच बता दें, बॉलीवुड के फेमस एस्ट्रो न्यूमरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के पांच दिलचस्प भविष्यवाणी की हैं. आइये जानते हैं क्या बोले वो इन दोनों के बारे में.

आपको बता दें, पहले में उन्‍होंने कहा है कि निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा के हावी होने, ईमानदार और स्पष्टवादी होने से सावधान रहना होगा.

दूसरे में संजय ने बताया है कि प्रियंका और निक की राशि जल और धरती के समान है. इसका सीधा मतलब दोनों एक दूसरे के लिए ही बने है. 

तीसरी भविष्यवाणी के अनुसार, निक और प्रियंका चोपड़ा का स्वभाव काफी बदल सकता है. इसलिए निक और प्रियंका को योगा, मेडिटेशन और प्रणायाम कर खुद को शांत रखना होगा.

चौथी में प्रियंका चोपड़ा पर नंबर 9 काफी हावी है, ऐसे में उनका दूसरे नंबर पर रहना भारी हो सकता है. इसीलिए उन्हें हमेशा टॉप पर बने रहना होगा. 

पांचवी भविष्यवाणी संजय ने कहा है कि नंबर 9 वाले लोग हमेशा हर क्षेत्र में एक योद्धा की तरह जो शक्तिशाली और भयंकर होते है. इनकी लीडरशिप की क्वालिटी काफी अच्छी होती है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा 45 साल की उम्र में पॉलिटिक्स में हाथ आजमा सकती है.

अब देखना होगा ये भविष्यवाणी कितनी सच होती है और कितनी नहीं. ये तो आने वाला समय  ही बताएगा. खबर हैं कि जल्द ही प्र‍ियंका और निक मुंबई में अपना दूसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं. जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम सितारें शामिल होंगे. इसके बाद वो US जा कर भी एक रिसेप्शन देने वाले हैं.

पापा जोनस ने बहु प्रियंका के लिए शेयर किया एक खास मैसेज, कही ये बात

बहन प्रियंका के गाने पर परिणिती ने किया धमाकेदार डांस, लोग हुए दीवाने

तैमूर के बाद अब निक प्रियंका की डॉल मचा रही धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -