ग्वालियर में कोरोना मरीजों की संख्या 16 पहुंची, प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.  शहर में बीते दिनों एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव केस मिलते ही प्रशासन ने सभी क्षेत्रों में और अधिक सख्ती कर दी है. यहां से आने व जाने वाले सभी रास्ते को सील कर दिया गया है और चप्पे चप्पे पर पुलिस का पहरा है. इन पांच में दो डबरा पिछोर के और तीन ग्वालियर शहर से है. वहीं जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है. इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए जेएएच परिसर स्थित सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल पिछोर नगर परिषद के वार्ड क्रंमाक 3 में रहने वाले पवन कुशवाह और अरविंद कुशवाह की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. साथ ही ग्वालियर शहर में भी तीन पॉजिटिव केस मिले थे. जिससे अब जिले में कोरोना की संख्या 11 से बढ़कर 16 हो गई है. पिछोर के यह दोनों भोपाल में रहते थे और एक दिन पहले ही बस से मुंगावली पहुंचे और फिर बस से पिछोर आए.

बता दें की उसके बाद इन दोनों के सैंपल लिए गए और आज उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. इसे लेकर स्थानीय प्रशासन हरकत में आ गया है. एसडीएम ने पिछोर पहुंचकर वार्ड की सीमा सील कर दी है और सुरक्षा को लेकर इंतजाम और अधिक तेज कर दिए गए है. आपको बता दें कि नगर परिषद में एक कोरोना पॉजीटिव पहले से ही निकल चुका है. हालांकि गुरुवार की शाम को उसको घर भेज दिया गया है. वहीं जिले में अब दो नए केस आने से यह क्षेत्र पूरी तरह से हॉट स्पॉट हो गया है.

मुख्यमंत्री ने उद्यमियों व कारोबारियों को दी राहत, श्रम सुधारों को लिए किया ये एलान

देवास में बढ़ा कोरोना का कहर, एक डॉक्टर सहित दो लोग हुए संक्रमित

नींद में 19 मजदूरों पर चढ़ी मालगाड़ी, सीएम शिवराज ने मौत के बाद बोली यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -