नंबर 4 पर इस खिलाड़ी की जगह हो फिक्स, गावस्कर ने की मांग
नंबर 4 पर इस खिलाड़ी की जगह हो फिक्स, गावस्कर ने की मांग
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज रह चुके सुनील गावस्कर ने टीम मैनेजमेंट से आग्रह किया है कि बल्लेबाजी के चौथे क्रम में श्रेयस अय्यर के स्थान को फिक्स करें। वेस्टइंडीज के विरूद्ध दूसरे वनडे मैच में 68 गेंदों में 71 रन बनाकर सुर्खियां बटोरने वाले श्रेयस अय्यर ने 8 मैचों की 6 पारियों में 3 अर्धशतक लगा दिए हैं। वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत अधिकतर मौकों पर असफल साबित हुए हैं। सुनील गावस्कर का मानना है कि अब श्रेयस अय्यर को स्थाई तौर पर नंबर चार का स्थान दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, श्रेयस अय्यर के बाद मिडिल ऑर्डर को मजबूत करने के लिए रिषभ पंत को भेजा जाना चाहिए। गावस्कर ने बताया कि, "उनके विचार में, रिषभ पंत नंबर 5 और 6 पर एमएस धौनी की तरह फिनिशर का रोल अच्छी तरह से अदा कर सकते हैं, क्योंकि वे आक्रामक तरीके से खेलना पसंद करते हैं।

यदि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन के बाद विराट कोहली 40 ओवर तक बल्लेबाजी करते हैं तो फिर रिषभ पंत को नंबर 4 पर भेजना सही रहेगा।" श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज के विरूद्ध तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में अवसर नहीं मिला था। बाद में श्रेयस अय्यर को एकदिवसीय में अवसर मिला और करीब एक वर्ष के बाद उन्होंने अपनी पहली ही पारी में शानदार अर्धशतक जड़कर खुद को साबित कर दिया।

वेस्टइंडीज के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने तोड़ा लारा का रिकॉर्ड

दिग्गजों को पछाड़ कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाया इतिहास

इस स्वंतत्रता दिवस पर लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -