OTT पर जिमी शेरगिल की समझ से परे है ‘न्यूडिटी’
OTT पर जिमी शेरगिल की समझ से परे है ‘न्यूडिटी’
Share:

कोरोना काल (Corona) के उपरांत से OTT प्लैटफॉर्म ने बड़े पर्दे की दुनिया को तेजी से पछाड़ती जा रही है. न तो अब बॉक्स ऑफिस पर फिल्में रिलीज होने का इंतजार और न ही बॉलीवुड में काम न मिलने की परेशानी. लेकिन इन दोनों माध्यमों में एक चीज जो कॉमन है वो है न्यूडिटी का कॉन्सेप्ट. स्क्रीन पर न्यूड सीन दिखाने का रिवाज समय के साथ और हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. OTT पर तो इसकी अधिक स्वतंत्रता है. ऐसे में अभिनेता जिमी शेरगिल  (Jimmy Shergill) इस बार में अपनी राय दे दी है. अभिनेता  का बोलना है कि कोई भी प्रोजेक्ट चुनने को लेकर उन्होंने अपने लिए कुछ रूल्स ही बनाए गए है. जिमी शेरगिल के अनुसार वह ऐसे ही रोल करना पसंद करते हैं जो कि यूनिवर्सल मांग को रखते हों और कई भी फैमिली उस कॉन्टेंट को साथ बैठ कर देख पाए.  OTT के प्रोजेक्ट्स पर भी उनकी नजर इस तरह के कॉन्टेंट पर हो सकती है.

‘न्यूडिटी’ समझ से परे: जिमी शेरगिल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिमी ने कहा है कि वह ऐसी चीजें ही उठाना पसंद करते हैं जिससे वह एक कनेक्शन फील कर पाए. कल को अगर मुझे ओवर द टॉप कॉमेडी सीरीज करने का अवसर मिले तो मैं अवश्य ही इसे करना चाहूंगा, जब तक कि वह यूनिवर्सल मांग वाली है. अधिक से अधिक लोग उसे देखने वाले हों, उससे खुद को रिलेट कर सकें तो वह वाकई मैं करना चाहता हूँ. यह चीज मैं हमेशा अपने माइंड में रखता हूं.

एक्टर ने आगे कहा है कि इन दिनों अब्यूजिव लैंगेवेज और न्यूडिटी आम हो चुकी है. शेरगिल ने बोला है ‘न्यूडिटी और ये सब में तो मैं कंफर्टेबल नहीं हो पाता हूं. जबतक कि कहानी की डिमांड न हो तबकब ऐसा कुछ करने का कोई सीन ही नहीं होने वाला है. असल में ये मेरे द्वारा प्ले किए जा रहे कैरेक्टर पर भी तो निर्भर करने वाला है. तो हां किया जाने वाला है. लेकिन सिर्फ एक तरह की ऑडियंस को कैप्चर करने के मकसद से किया जाने वाला ये काम ठीक नहीं. वो  केस न मुझे मूवीज में समझ आता है न ही यहां OTT पर समझ आया है.’

बता दें, जिमी शेरगिल अब तक एक से एक बेहतरीन कॉन्टेंट दर्शकों के मध्य पेश कर चुके है. अभिनेता रंगबाज, और हॉनर सीजन 1 और 2 में भी काम कर चुके हैं. जिमी शेरगिल ने अपने मूवी करियर की शुरुआत 1996 की थ्रिलर माचिस से की थी. ब्लॉकबस्टर म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म मोहब्बतें वर्ष 2000 में रिलीज हुई थी. इस मूवी में जिमी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

कोरोना ही नहीं बल्कि इस बीमारी से भी लड़ रही है स्वर कोकिला

OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

अनन्या पांडे की तस्वीर पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट की बोले फैंस- अनन्या आपके घर की बहू बनेगी शाहिद?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -