लाखों में नीलाम हुए न्यूड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अक्सर किसी ने किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है. हालाँकि इस बार वह एक अनोखी वजह से सुर्खियां बटोर रहे है. दरअसल साल 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति राष्ट्रपति चुने जाने के बाद एक आर्टिस्ट ने ट्रंप की कुछ न्यूड मूर्तियां बनाई थीं. इसमें से एक ख़ास मूर्ती को लॉस एंजिलिस में नीलामी के लिए रखा गया था. इस मूर्ती को 18.66 लाख रुपये में खरीदा गया है. यहीं वजह है कि ट्रंप एक बार फिर ख़बरों में बने हुए है.

बता दें कि ट्रंप की इस प्रकार की कुल चार मूर्तियां बनायीं गयी थी जिन्हे लॉस एंजिलिस, सैन फ्रांसिस्को, न्यूयार्क, सियेटल और क्लीवलैंड के सार्वजनिक स्थानों पर लगाया गया था. हालांकि इनमे से तीन मूर्तियों को तोड़ दिया गया था और जो मूर्ती नीलाम हुई है सिर्फ वहीँ बची हुई है. इस स्टेचू को लॉस एंजिलिस के 4600 ब्लॉक में स्थित हॉलीवुड बुलेवार्ड में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है. जूलियंस ऑक्शंस ने बुधवार को बताया कि उसने लॉस एंजिलिस में एक नीलामी के दौरान इस आखरी बची मूर्ती को बेंच दिया है.

जुलियन ऑक्शन के सीईओ डेरेन जुलियन ने बताया कि ट्रंप के इस न्यूड स्टेच्यू को खरीदने के लिए कई लोगों ने दिलचस्पी दिखाई थी. लेकिन वह इस सार्वजनिक रूप से बेचना चाहते थे, इसलिए इसे नीलामी के लिए रखा गया था. जूलियन के मुताबिक वह जानते थे कि अगर ट्रंप चुनाव जीत जायेंगे तो इस मूर्ती की कीमत बढ़ जाएगी.

 

पहले किया इस लड़की का क़त्ल फिर साथ में बनाया शारीरिक सम्बन्ध

बिन लादेन को मौत के घाट उतारने वाले कमांडो ने किया बड़ा खुलासा

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -