पाक के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, परमाणु हथियार कोई मजाक नहीं
पाक के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, परमाणु हथियार कोई मजाक नहीं
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने परमाणु बम के संबंध में कहा है कि यह कोई मजाक नहीं है, इसलिए यह कोई आक्रामक ऑप्शन नहीं है। उन्होने कहा कि आप न्यूक्लियर वेपन्स का उपयोग नहीं कर सकते है। रशा टुडे को दिए इंटरव्यू में जरदारी ने कहा कि आप इसे विकसित कर सकते है।

पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के को-चेयरमैन जरदारी ने कहा कि परमाणु हथियार आपके पास हो सकता है, आप इसकी तस्वीरों को दिखा सकते है, लेकिन यह कोई जोक नहीं है। उन्होने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कश्मीर के मसले पर भारत और पाकिस्तान के बीच कोई परमाणु युद्ध होने की आशंका है।

हाल में दोनों पड़ोसी मुल्कों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को लेकर आए तनाव पर जरदारी ने कहा कि सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा। जरदारी ने कहा कि ज्यादातर कश्मीरी पाकिस्तान की ओर है, यहां तक कि हमारे वर्तमान पीएम भी कश्मीरी है। पनामा पेपर्स में नवाज शरीफ व उनके परिवार का नाम आने पर जरदारी ने कहा कि उनकी पार्टी की इसके लिए आलोचना हो रही है।

तहरीक-ए-पाकिस्तान के नेता इमरान खान द्वारा उन पर लगाए गए भ्रष्टाचारा के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि खैबर पख्तूनवा में इमरान की सरकार ने तालिबान से जुड़े एक संस्थान को 30 मिलियन रकम दी है। ओसामा बिन लादेने के संबंध में जरदारी ने कहा कि ओसामा का घर पाकिस्तान मिलिट्री एकेडमी के पास नहीं था।

वह एबटाबाद सिटी में रहता था। यह बिल्कुल उसी तरह था, जैसा किसी भी शहर में रहना। हर घर की तलाशी नहीं ली जा सकती। हमारे पास अमेरिका की तरह इंटेलीजेंस रिसोर्स नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -