Nubia Z20 में होगा दमदार SD855 चिपसेट प्रोसेसर, जानिए कब होगा लॉन्च
Nubia Z20 में होगा दमदार SD855 चिपसेट प्रोसेसर, जानिए कब होगा लॉन्च
Share:

अगले महीने 8 अगस्त को Nubia Z20 को लॉन्च किया जाएगा. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसरके साथ लॉन्च होने वाला अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा. Nubia खास तौर पर गेमिंग स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है. Nubia Z20 के लॉन्च का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया गया है. इसे कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल के जरिए पोस्ट किया गया है। कंपनी के इस सीरीज का पिछला स्मार्टफोन Nubia Z18 था. कंपनी ने Nubia Z19 को स्कीप कर दिया है और Nubia Z20 को लॉन्च किया जा रहा है. आइए जानतै है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honor के इन स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

फिलहाल Nubia Z20 के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. इस स्मार्टफोन के बारे में लीक्स भी न के बराबर आई हैं. इस स्मार्टफोन के कैमरे से क्लिक की गई कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है. कि इसमें Huawei P30 Pro की तरह ही लॉसलेस जूम फीचर वाला कैमरा दिया जा सकता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जा सकता है. अन्य चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की तरह ही इसका भी 5G वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है.

Apple ने Intel का स्मार्टफोन मॉडेम डिविजन ख़रीदा, इस भारी रकम में हुआ सौदा

अगर बात करें पिछले साल लॉन्च हुए Nubia X के फीचर्स के बारें में तो इसमें 6.26 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080 x 2280 दिया गया है. इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16+24 मेगापिक्सल का ड्यूल प्राइमरी सेंसर दिया गया है. फोन क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है. इसमें 3,800 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Vodafone : इस ख़ास प्लान में मिलेगा 365 दिन तक 1.5GB डाटादुनिया की इन

लोकप्रिय टेक कंपनियों के खिलाफ होगी गहन जांच

कैंब्रिज एनालिटिका पर ठुका मुकदमा, फेसबुक यूजर्स से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -